पेयजल समस्या से निजात दिलाने के लिए नगर पालिका अध्यक्ष की मांग हुई पूरी, आवंटित किया गया ₹39 लाख…।

भगत राम शर्मा की रिपोर्ट

जांजगीर चांपा (छत्तीसगढ़):

जांजगीर चांपा जिला अंतर्गत सक्ति नगर पालिका के 18 वार्डों को पेयजल समस्या से निजात दिलाने के लिए नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती सुषमा दादु जायसवाल के द्वारा शक्ति विधायक व छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत से पेयजल समस्या को दूर करने के लिए राशि की मांग की गई थी।

गर्मी के मौसम में नगर के कई वार्डों में पेयजल समस्या बनी रहती है, इन सब को देखते हुए अध्यक्ष नगरपालिका श्रीमती सुषमा दादु जायसवाल की मांग पर शक्ति विधायक व छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत के द्वारा नगरी प्रशासन मंत्री शिव कुमार डहरिया को अनुशंसा की गई थी।

जिस पर नगरी प्रशासन मंत्री शिव कुमार डहरिया के द्वारा 39 लाख रूपय की स्वीकृति प्रदान की गई। उक्त राशि में प्रत्येक वार्ड में 300 लीटर स्टील की टंकी स्टैंड के साथ लगाई जाएगी। जिसमें नगर वासियों को पेयजल की समस्या से निजात मिलेगी। इस पानी टंकी के माध्यम से पानी की सप्लाई की जाएगी स्टील की टंकी लगने से कभी भी यह टंकी खराब नहीं होगी और लोगों को हमेशा पानी मिलता रहेगा।

वहीं नए खोदे गए बोर में पंप डालने का भी कार्य इसी राशि से किया जाएगा।

नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती सुषमा दादु जायसवाल द्वारा बताया गया कि गर्मी के मौसम में पेयजल की व्यवस्था सुधारने के लिए हमारे द्वारा पेयजल समस्या के लिए मांग पत्र लिख कर राशि की मांग की गई थी। जिस पर डॉ चरणदास महंत ने नगरी प्रशासन मंत्री माननीय डहरिया जी को पत्र लिखकर रुपए स्वीकृत करने की अनुशंसा की थी। जिस पर दिनांक 5/5/20 को 39 लाख रुपए की स्वीकृत नगर पालिका को प्राप्त हुआ है। जिस पर हम सभी शक्ति विधायक व विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत एवं नगरी प्रशासन मंत्री शिव कुमार डहरिया को बधाई एवं धन्यवाद देते हैं।

Related Articles

Back to top button