कृषि बिल के विरुद्ध विपक्षी दलों का जोरदार प्रदर्शन। विभिन्न विपक्षी दलों के कार्यकर्ताओं के द्वारा किया गया विरोध प्रर्दशन।

 

 

छः सदस्यीय दल ने किया प्रखण्ड विकास पदाधिकारी से वार्ता।

 

प्रखंड विकास पदाधिकारी को सात सूत्री मांगों का सौंपा ज्ञापन।

 

जेटी न्यूज़, ठाकुर वरुण कुमार।

 

समस्तीपुर::- जिला अंतर्गत कल्याणपुर प्रखंड कार्यालय पर विपक्षी दलों के कार्यकर्ताओं ने प्रखंड कार्यालय का घेराव किया। यह घेराव नए कृषि कानून वापस किया जाए, प्रधानमंत्री किसान सम्मान योजना का लाभ सभी किसानों को दिया जाए, केसीसी सहित सभी प्रकार के ऋण माफ किया जाय, कोरोना के नाम पर गरीबों को भूखे मारना बंद किया जाए, कोरोना काल में गरीबों के बच्चों की पढ़ाई की सुव्यवस्था किया जाए, भ्रष्टाचार पर रोक की गारंटी की जाए एवं जमीन की दाखिल-खारिज राशि काटना सुनिश्चित किया जाए के साथ सात मुद्दों पर विपक्षी दल के छः सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल ने प्रखंड विकास पदाधिकारी से मिलकर सरकार को जानकारी देने की बात कही।

 

इस प्रर्दशन में मौके पर दिनेश कुमार प्रखंड सचिव (भाकपा-माले), रामचंद्र राय (सीपीआईएम), उमा शंकर राय (राजद), बृजेश देव (भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी) सुख लाल यादव (भारतीय किसान सभा के संयोजक), बेचन कुमार एवं महागठबंधन के कल्याणपुर विधानसभा क्षेत्र प्रत्याशी रणजीत राम के साथ अनन्य कार्यकर्ता शामिल थे।

 

इसके साथ ही कहा जा सकता है कि अगर विपक्षी दल कमर कस लिया है तो कहीं न कहीं सूबे में विकास की लहर दौड़ेगी।

Website Editor :- Neha Kumari

Related Articles

Back to top button