नवविवाहिता पत्नी ने रात में कराई पति की हत्या।

 

जेटी न्यूज।
जयनाथ यादव/मखन कुमार
बैरिया(पश्चिम चम्पारण) संवाद सूत्र:- थाना क्षेत्र के मलाही बलुआ पंचायत अंतर्गत मलाही टोला गांव में शनिवार की रात्रि मलाही टोला निवासी शंभू शाह की 22 वर्षीय पुत्र श्याम जी शाह का विवाह मात्र 1 सप्ताह पहले 13 दिसंबर को हिंदू रीति रिवाज के अनुसार गोविंदगंज थाना क्षेत्र के सरेया पिपरा गांव के मनसा साह की पुत्री धृति कुमारी से हुई थी। शनिवार की रात्रि श्याम जी प्रसाद सही सलामत खाना पीना खाकर अपने घर में सोए हुए थे और रात में युवक की गला रेत कर हत्या कर दिया गया था।

 

रविवार की सुबह 5:00 बजे मृत युवक की मां जब जगाने गई , तो नवविवाहिता प्रीति कुमारी घर खोलकर भागने लगी। तो मृत युवक की मां ने उसको पकड़ी तो उन्होंने बताई थी उसके पति का हत्या हो गया है। परिजनों ने बताया कि शादी होने के बाद से नवविवाहिता जब से आई हुई थी पति पत्नी के बीच का रिश्ता ठीक नहीं था। लड़की 2 दिन से ठीक से खाना पीना नहीं खा रही थी। इस बात को लेकर मृत युवक के परिजनों ने लड़की की मां को इसकी सूचना दी तो लड़की की मां ने बताई की धीरे धीरे वह खाने लगेगी। हत्या की सूचना परिजनों के द्वारा बैरिया थाना को दिया गया तो बैरिया थाना अध्यक्ष ने अपने दल बल के साथ जाकर लड़की को अपने हिरासत में ले लिया। एवं। मृत युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच बेतिया भेज दिया। वह लड़की को थाना लाकर पूछताछ किया जा रहा है।

 

… 1 सप्ताह पहले दूल्हा बने श्याम जी शार्क की नई नवेली दुल्हन नहीं 1 सप्ताह में ही निकलवा दी अर्थी अभी शादी का मेहंदी छूटा भी नहीं था की दुल्हन के षड्यंत्र से ही उसका अर्थ ही निकल गया लड़के के चचेरे भाई ओम प्रकाश शाह ने बताया कि श्याम जी साह तीन भाई थे राम जी साह श्याम जी साह लक्ष्मण साह जिसमें श्याम जी सा माझी लड़का था जिसके ऊपर ही वृद्ध माता पिता की परवरिश का बोझ लदा हुआ था उनके माता-पिता को रो-रो कर बुरा हाल है कि थाना अध्यक्ष दुष्यंत कुमार ने बताया कि लड़की से पूछताछ किया जा रहा है। हत्या घर के अंदर हुआ है। लड़की के मिलीभगत से हत्या! हुआ है। फिलहाल जांच पड़ताल किया जा रहा है।।

Related Articles

Back to top button