अमित कुमार बने मधुबनी के नए डीएम डीएम नीलेश का छपरा स्थानातरण

जेटी न्यूज मधुबनी

मधुबनी के समाहर्ता एवं जिला पदाधिकारी डॉ. निलेश रामचंद्र देवरे का स्थानांतरण कर दिया गया है। मधुबनी के डीएम पद से स्थानांतरित करते हुए डॉ. निलेश रामचंद्र देवरे को अब सारण (छपरा) जिला के समाहर्ता एवं जिला पदधिकारी के पद पर पदस्थापित किया गया है। इन्हें सारण (छपरा) जिला का दंडाधिकारी भी नियुक्त किया गया है। इसके अलावा सारण (छपरा) जिले के बंदोबस्त पदाधिकारी का भी अतिरक्त प्रभार दिया गया है।

मधुबनी जिले के समाहर्ता एवं जिला पदाधिकारी के पद पर डॉ. निलेश रामचंद्र देवरे ने 21 फरवरी 2020 को योगदान देकर जिले की कमान संभाली थी। एक साल के अंदर ही इनका तबादला कर दिया गया है। डॉ. निलेश रामचंद्र देवरे 2011 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी हैं। डॉ. निलेश रामचंद्र देवरे हाल ही में नए स्थल पर मधुबनी का नया समाहरणालय भवन का निर्माण कराने, जिला मुख्यालय स्थित ऑफिसर्स कॉलोनी के भवनों का जीर्णोद्धार, नए भवनों का निर्माण, परिसर का विकास एवं सौन्दर्यीकरण के लिए ठोस पहल प्रारंभ किए ही थे कि इनका तबादला हो गया।

अब भारतीय प्रशासनिक सेवा के 2012 बैच के अधिकारी अमित कुमार को मधुबनी जिले का नया समाहर्ता एवं जिला पदाधिकारी बनाया गया है। बिहार राज्य भवन निर्माण निगम, पटना के प्रबंध निदेशक (अतिरिक्त प्रभार- संयुक्त सचिव, भवन निर्माण विभाग, बिहार, पटना) के पद से भारतीय प्रशासनिक सेवा के 2012 बैच के अधिकारी अमित कुमार को स्थानांतरित करते हुए अब मधुबनी जिले के समाहर्ता एवं जिला पदाधिकारी के पद पर पदस्थापित किया गया है। इन्हें मधुबनी जिला का जिला दंडाधिकारी भी नियुक्त किया गया है। इनके जिम्मे बंदोबस्त पदाधिकारी, मधुबनी का भी अतिरिक्त प्रभार रहेगा। उक्त स्थानांतरण-पदस्थापन के संबंध में सामान्य प्रशासन विभाग ने 31 दिसंबर की देर रात अधिसूचना जारी किया ह

Related Articles

Back to top button