दिल्ली में पदस्थापित एपीसी के चमचागिरी में पूरा जिला पुलिस प्रशासन लगे रहे।जे० टी० न्यूज आर० के० राय

दिल्ली में पदस्थापित एपीसी के चमचागिरी में पूरा जिला पुलिस प्रशासन लगे रहे।

जे० टी० न्यूज /आर० के० राय


समस्तीपुर:- शहर में आज सुबह से ही चर्चा के विषय बना रहा। समस्तीपुर अतिथि गृह में पुलिस निरीक्षक कुमार सुधीर चतुर्वेदी पुलिस बलों के साथ तैनात दिखे। शहर के आदर्श नगर थाने के पुलिस निरीक्षक सह थाना अध्यक्ष के अलावे कई अधिकारियों ने दिल्ली सरकार में पदस्थापित पुलिस अधिकारियों के अगुआनी में रहे।

वहीँ लगभग 12:30 बजे शहर के काशीपुर में अचानक कोई बड़ी घटना घट गई। काशीपुर जिला निबंधन कार्यालय के पास कोताहुल जैसे दृश्य उत्पन्न हो गया .

जब बड़े-बड़े पुलिस अधिकारियों का काफिला जिला जज कार्यालय के सामने और निबंधन कार्यालय में प्रवेश किया तो मामला काफी चर्चित हो गया। किसी ने कहा रजिस्टार के कार्यालय में छापा डीजीपी का पड़ रहा है, तो किसी ने कहा निगरानी के डीजीपी का छापा पड़ रहा है

जब झंझट टाइम्स ने मामले को गंभीरता से देखते हुए जांच पड़ताल किया तो पता चला कि समस्तीपुर जिला के राजीव रंजन ने अपने हिस्से की जमीन बेचने आए हैं, पर मामला निजी होने के बाद भी समस्तीपुर जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन जैसे शहर में कोई बडी घटना घटने के बाद आनन-फानन में सक्रियता दिखाती है.

वैसे ही पूरा शहर मातम जैसे स्थिति में करीबन 3 से 4 घंटे तक रहा और पूरा पुलिस प्रशासन निबंधन कार्यालय को घेर ऱखा। पुलिस छावनी में तब्दील हो गई। करीबन 3 से 4 माह से निबंधन पदाधिकारी अपने कार्यालय में 3:00 बजे के बाद आते हैं लेकिन आज करीबन 11:00 बजे आ धमके। गजब है

जिला प्रशासन एक विशेष लोग के करीबन 5 घंटों तक शहर में गतिविधि थम सा गया हो। वहीं दूसरी ओर समस्तीपुर समाहरणालय स्थित आपदा प्रबंधन कार्यालय के सहायक प्रमोद सिंह के मोटरसाइकिल चोरी हो जाने का मामला पिछले 36 घंटे से नगर थाने में पड़ा हुआ है।
नगर थाने में पदस्थापित चर्चित दरोगा का कहना है कि अधिकारियों के अभाव मे अनुसंधान बाधित हो रहा है।

Related Articles

Back to top button