निर्दलीय प्रत्याशी अमरेश राय बैलगाड़ी से पहुंचे नामांकन दाखिल करने

निर्दलीय प्रत्याशी अमरेश राय बैलगाड़ी से पहुंचे नामांकन दाखिल करने

जे टी न्यूज, समस्तीपुर: बिहार में चुनावी पारा चढ़ता जा रहा है। लोगों को आकर्षित करने के लिए निर्दलीय प्रत्याशी तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। बुधवार को उजियारपुर संसदीय क्षेत्र से नामांकन करने के लिये अमरेश राय बैलगाड़ी से पहुंचे। बैलगाड़ी से प्रत्याशी के आने पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बना रहा है।
नामांकन के बाद लौटे अमरेश राय ने बताया कि उनके पूर्वज पशुओं के प्रेमी रहे हैं। एक जमाने में बैलगाड़ी ही लोगों की सवारी थी। यह देखकर वह मोटर कार से अलग हटकर बैलगाड़ी से नामांकन करने के लिए पहुंचे हैं।


उन्होंने कहा कि राजद नेतृत्व को सोचना चाहिए कि वर्षों तक उनका झंडा ढोने वाले कार्यकर्ताओं की हकमारी की जा रही है। जब भी चुनाव होता है बाहरी लोगों को ही विधायक अथवा सांसद के लिए टिकट दे दिया जाता है जबकि स्थानीय कार्यकर्ता जीवन भर से पार्टी का झंडा ही ढोते रह जाते हैं।
उसी का प्रतिकार करते हुए उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ने का फैसला लिया। पूरे क्षेत्र में जनता उनका समर्थन कर रही है। उन्होंने कहा कि नामांकन के दौरान भीड़ इस बात का सबूत है कि इलाके के लोग उनके साथ हैं।

निर्दलीय चुनावी मैदान में उतरे अमरेश राय ने कहा कि स्थानीय प्रतिनिधि ही अपने इलाके का विकास कर सकते हैं बाहरी तो सिर्फ लूटने के लिए आते हैं।

Related Articles

Back to top button