फाइनल मैच के रोमांचक मुकाबले में मढिया की टीम विजय

जेटी न्यूज़ मधुबनी

बासोपट्टी प्रखंड क्षेत्र के पूर्वी पंचायत अंतर्गत बलकटवा गांव के मिल्लत -ए- इस्लामिया क्रिकेट क्लब मैदान में टी20 मैच के फाइनल मुकाबले में मढिया की टीम विजय हुई। विजेता टीम को जिला परिषद क्षेत्र संख्या 15 के सदस्य नईम उल हक द्वारा विजेता ट्रॉफी के साथ रेंजर साइकिल दी गई। और उपविजेता टीम को एमआईसीसी के सदस्यों द्वारा ट्रॉफी के साथ इक्कीस सौ रुपये का नगद पुरस्कार दिया गया। एमआईसीसी के अध्यक्ष मो वलीउल्लाह ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्रामीण क्षेत्र में प्रतिभा के धनी क्रिकेटरों का हौसला बढ़ाने के लिए क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है।

वही सचिव सहजाद,असरफ और कोषाध्यक्ष मो नोमान ने बताया कि हर वर्ष क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। मैच का आँखों देखा हाल ध्वनि विस्तारक यंत्र के माध्यम से बताते हुए मो शमीम और मो मोख्तार ने दर्शकों को हँसते हसाते लोट पोट कर दिया। वही क्रिकेट मैदान पर मौजूद अंपायर नाजिम और शहाबुद्दीन ने अपना बखूबी योगदान दिया। 8 टीम के बीच हुए लीग और सेमीफाइनल मैच में जीत दर्ज करते हुए मढिया की टीम और चानन की टीम फाइनल मैच में पहुंची। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मढ़िया की टीम ने बीस ओवर खेलते हुए आठ विकेट खोकर 187 रन बनाई।

मढिया टीम की तरफ से सर्वाधिक 44 रन राजा ने बनाया। गेंदबाजी करते हुये मो शरीफ ने मढिया टीम का तीन विकेट अपने नाम किया। दूसरी पारी की शुरुआत करने पहुची चानन की टीम ने लड़खड़ाती नजर आई, मढिया की टीम ने तीन ओवर के अंदर ही चानन टीम की कमर तोड़ कर तीन विकेट झटक लिया था। परन्तु चानन टीम की ओर सद्दाम और राहुल ने आते ही आतिशी पारी खेल कर एक बार मैच चानन टीम के पक्ष में कर दिया था। परंतु इस जोड़ी को पवेलियन लौटते ही विकेटों का पतझर लग गया। मढिया टीम ने 19 रन से मैच जीत लिया। मैन ऑफ द सीरीज मढिया टीम के मो मुख्तार को दिया गया। और मैन ऑफ दी मैच गणेश सिंह को दिया गया।

उक्त मौके पर परवेज आलम, विकास साह ,शिक्षक मो इस्माइल, डामु पंचायत के मुखिया अनिसुल अंसारी, खालिद परवेज, मो जोलाइन, लुकमान सहित हजारों दर्शक मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button