बैठक के बाद कोलकाता लौट रहे बीजेपी नेता बाबू मास्टर पर हमला, बुरी तरह जख्मी

जेटी न्यूज़

पश्चिम बंगाल:पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता फिरोज कमल गाजी की कार पर हमला हुआ है। उत्तर 24 परगना में जिला पार्टी कार्यालय में एक बैठक में भाग लेने के बाद कोलकाता लौटते वक्त बंसती हाइवे पर अज्ञात व्यक्तियों ने हमला कर दिया जिसमें वो बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं। हमलावरों ने उनकी कार को भी नुकसान पहुंचाया है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने फोटो जारी किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि उनकी कार के शीशे टूटे हुए हैं।

घटना के बाद भाजपा के आईटी सेल हेड अमित मालवीय ने एक वीडियो शेयर करते हुए दावा किया कि बाबू मास्टर के काफिले पर टीएमसी के गुंडो ने हमला किया और उनके काफिले पर बम भी फेंके गए और गोलियां चलाई गईं। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा टीएमसी का पर्याय बन गई है। लेकिन ममता बनर्जी जो कि बंगाल की गृह मंत्री भी हैं, हर बार की तरह इस बार भी घटना पर चुप्पी बनाए रखेंगी।


बता दें कि बीजेपी नेता पर हमले की यह पहली घटना नहीं है। इससे पहले पिछले साल दिसंबर में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमला हुआ था। जबकि उससे पहले बंगाल में बीजेपी के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय की गाड़ी पर पत्थरों से हमले किए गए थे। उनकी गाड़ी के शीशे तोड़ दिए गए थे

Related Articles

Back to top button