बेनीपट्टी पुलिस ने त्रिमुहान पुल के पास में खड़ी कार सहित 560 बोतल नेपाली शराब किया जब्त

जेटी न्यूज मधुबनी

बेनीपट्टी पुलिस ने बुधवार की सुबह करीब पांच बजे थाना क्षेत्र के त्रिमुहान पुल के समीप एक कार से भारी मात्रा में नेपाली शराब बरामद की है। पुलिस ने कार से 560 बोतल शराब जब्त की। एसडीपीओ अरुण कुमार सिंह ने बताया कि बेनीपट्टी थाना के अवर निरीक्षक बैधनाथ मंडल गश्ती के दौरान साहरघाट-बसैठ रोड पर पुलिस बल के साथ थे। जहां साहरघाट की ओर से एक मारुती कार आते देख जांच के लिए रुकने का इशारा किया। पुलिस के इशारा देख कार में सवार लोग भाग गए। पुलिस ने कार की जांच की तो प्लास्टिक के बोरे में रखा नेपाली शराब बरामद हुआ। एसडीपीओ ने बताया कि हर थाना को शराब कारोबारियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई करने का आदेश दिया गया है। लापरवाही किए जाने पर ऐसे पुलिसकर्मियों को चिन्ह्ति कर कार्रवाई की जाएगी। मौके पर एसएचओ सह पुलिस निरीक्षक महेन्द्र कुमार सिंह आदि पुलिसकर्मी थे।
दूसरी ओर अरेड़ थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के ढंगा ठाकुरबारी टोल में छापेमारी कर विदेशी शराब को जब्त किया है। मिली जानकारी के अनुसार अरेड़ पुलिस को ढंगा ठाकुरबारी टोल में शराब बिक्री की गुप्त सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस ने ठाकुरबारी टोल के रामचन्द्र राय के घर छापेमारी की। जहां भूसे के घर से पुलिस को तीन सौ बारह बोतल विदेशी शराब बरामद हुई।

हालांकि, कार्रवाई की भनक पर सभी कारोबारी फरार हो गए। बताया जा रहा है कि शराब की खेप में 375 एमएल का 168 बोतल व 180 एमएल के 144 बोतल थे। अरेड़ एसएचओ राजकिशोर कुमार ने बताया कि शराब बरामदगी के मामले में ढंगा के रामचन्द्र राय, रमण राय, राजेश राय व भगवानजी राय के खिलाफ केस दर्ज की गई है। एसएचओ ने बताया कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button