पत्रकार की पुत्री ने अपने जन्मदिन पर 50 महोगनी पौधे लगाकर मनाया जन्मदिन 

पत्रकार की पुत्री ने अपने जन्मदिन पर 50 महोगनी पौधे लगाकर मनाया जन्मदिन 

 

जे टी न्यूज़, हसनपुर/समस्तीपुर : प्रखंड के काले नरपत नगर निवासी पत्रकार गौतम कुमार सिंह के पुत्री रिया सिंह अपने जन्मदिन पर 50 पौधे लगाकर अपना जन्मदिन मनाया! बर्थडे गर्ल के दादाजी फूल कुमार सिंह ने बताया कि ग्लोबल वार्मिंग से धरती को बचाने के लिए पौधा लगाना काफी जरूरी है!

पोती का जन्मदिन पर पिछले कई वर्षों से परिवार के सभी लोग पौधारोपण कर जन्मदिन मनाते आ रहे हैं! वहीं रिया सिंह के भाई पीसी हाई स्कूल पटसा के छात्र आर्यन कुमार चौहान ने बताया कि बहन के बर्थडे गिफ्ट के तौर पर वादा किया है

कि पौधों के पेड़ बनने तक उसकी देखभाल करेंगे! वही बहरामपुर निवासी सह समाजसेवी सोनू कुमार सिंह ने कहा लोगों को हर एक शुभ अवसर पर पौधारोपण करना चाहिए ताकि इससे पर्यावरण की भी रक्षा हो सके और उस शुभ दिवस की यादें सालों साल तक बनी रहेगी! रिया दो भाई-बहन में सबसे छोटी है बच्ची के जन्मदिन पर उनके ननिहाल नंदापट्टी में भी नाना सुधीर कुमार सिंह मामा रत्नाकर एवं सुधाकर सिंह द्वारा एक एक पेड़ लगाया जाता है!

मौके पर कुमारी रजनी सिंह, जयंती कुमारी, सोनू कुमार सिंह, कोमल कुमारी, रोहित कुमार सिंह, राहुल कुमार सिंह सहित अन्य लोगों ने पौधारोपण किया!

Related Articles

Back to top button