रंगदारी मामले में तीन गिरफ्तार, देसी कट्टा मोबाइल सिम बरामद

जेटी न्युज
मोतिहारी।पु0च0
अपराधिक मामलों को लेकर पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा ने शुक्रवार को प्रेस वार्ता आयोजित किया ।जिसमें प्रेस को संबोधित करते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया कि थोक दवा व्यवसाई से अज्ञात अपराधियों द्वारा मोबाइल पर रंगदारी की मांग की गई थी। साथ ही रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी। जिसकी सूचना प्राप्त होते ही नगर थाना में मामला दर्ज किया गया। साथ ही अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया ।

साथ ही गठित टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए सूचना के आधार पर अपराधियों की पहचान करते हुए उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रंगदारी मांगने वाले तीन अपराधियों को अवैध शस्त्र ,रंगदारी मांगने में प्रयोग की गई मोबाइल सिम के साथ गिरफ्तार किया गया है । पुलिस अधीक्षक ने बताया कि विष्णु दास द्वारा सिम कार्ड उपलब्ध कराया गया था। वही मोबाइल फोन विशाल कुमार द्वारा उपलब्ध कराया गया था। वही फोन विशाल सिंह द्वारा किया गया था ।

वही गठित पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए पकड़ लिया ।इन लोगों का अपराधिक इतिहास छतौनी थाना में भी दर्ज है। इन लोगों के पास से रंगदारी मांगने मैं प्रयोग की गई मोबाइल सिम दो देसी कट्टा चार गोली बरामद की गई है। वही छापेमारी टीम में थानाध्यक्ष छतौनी नित्यानंद चौहान, थानाध्यक्ष नगर विजय प्रसाद राय ,तकनीकी शाखा के मनीष कुमार, नाका नंबर 1 संजय चौधरी, कुमार चिरंजीवी ,मुन्ना कुमार ,नित्यानंद दुबे तकनीकी शाखा के शामिल थे।

Related Articles

Back to top button