सरकार व आपदा विभाग के सुस्त रवैये से अगलगी की घटना पर नहीं लग रहा विराम – भोला यादव

 

दरभंगा। जेटी न्यूज।

जिले में तेजी से बढ़ रहे अगलगी की घटना को देख राजद के राष्ट्रीय महासचिव सह पूर्व विधायक भोला यादव ने सरकार व आपदा विभाग पर रोकथाम हेतु किसी भी तरह का ठोस योजना नहीं बनाने का आरोप लगाया है। पूर्व विधायक श्री यादव ने कहा है कि वे लगातार बहादुरपुर विधानसभा क्षेत्र के बिशनपुर थाना ठेकला ओपी ओपी एवं सोनकी ओपी में माह अप्रैल से जून तक अग्नि शाम मशीन स्थाई रूप से काम इंतजामात करवाने की मांग करते आ रहा हूँ। ताकि अगलगी की बढ़ती घटना पर अंकुश लग सकें।

पूर्व विधायक श्री यादव ने हायाघाट थाना आनंदपुर थाना एवं बहेड़ी थाना में भी एक-एक अग्निशाम मशीन अस्थाई रूप से कैंप कराये जाने का मांग किया है। अगलगी की घटना के मद्देनजर हनुमान नगर प्रखंड के कमलपुर एवं हायाघाट प्रखंड के हवसा गांव पहुंच पूर्व विधायक श्री यादव ने पीड़ित परिजनों से मुलाकात करने के दौरान कहा कि कमलपुर में अगलगी से 5 परिवार एवं हवसा गांव में कुल 22 परिवार गृहविहीन व भीषण संकट के शिकार हो गए है।

पीड़ित परिजनों से मुलाकात के दौरान श्री यादव ने उन्हें हर संभव सहयोग प्रदान करवाने का आश्वासन भी दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि जिलाधिकारी से शीघ्र ही अग्निशाम मशीन प्रतिनियुक्त करने एवं पीड़ित परिवारों को समुचित राहत एवं आवास मुहैया कराने का आग्रह किया गया है।

Related Articles

Back to top button