नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने महम्मदपुर पहुंच पीड़ित पिता व परिजनों को बंधाया ढांढ़स

 

विष्णुदेव यादव। बेनीपट्टी। जेटी न्यूज।

राज्य में बढ़ते ताबड़तोड़ अपराध व मधुबनी नरसंहार का मामला व्यापकीय रूप से तूल पकड़ लिया है। होली के दिन एक साथ पांच लोगों की हत्या को लेकर विपक्ष लगातार हमलावर है। जबकि सत्ता पक्ष बचाव की मुद्रा में है। नए मामले में आज मंगलवार को अपराह्न बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने प्रतिनिधि मंडल के साथ मधुबनी पहुंचे। उनके साथ पूर्व मंत्री श्याम रजक, एमएलसी सुनील सिंह, पूर्व सांसद लवली आनंद एवं युवा राजद अध्यक्ष कारी सोहेब समेत अन्य लोग शामिल रहे। उन्होंने पीड़ित परिवार से मुलाकात की। साथ ही वे नीतीश सरकार पर भी जमकर बरसे। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मधुबनी के बेनीपट्टी में मारे गए लोगों के परिजनों से मुलाकात के बाद मृतक के पिता तेजस्वी के सामने रोने लगे। उनका हाल देखकर वहां पर मौजूद हर कोई मायूस हो उठा। तेजस्वी ने आश्वासन व उन्हें ढांढस बंधाने का पूरा प्रयास करते रोते हुए पिता को चुप कराया। बता दें कि होली के दिन बेनीपट्टी के महमूदपुर गांव में मछली मारने के विवाद को लेकर पांच लोगों की हत्या कर दी गई थी। मृतकों में चार लोग सहोदर भाई ही थे। इस घटना में रावण सेना के संयोजक कहे जाने वाले प्रवीण झा का नाम सामने आया है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मधुबनी के बेनीपट्टी गांव में मृतकों के बच्चों से भी मिलने अंदर पहुंचे की बच्चों व परिवार वालों की हालत देख काफी मर्माहत हो उठे।

तेजस्वी ने पार्टी कोष से मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख का चेक सौंपा। बच्चों की पढ़ाई व भलाई के लिए इस राशि का इस्तेमाल करने को कहा। तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि मधुबनी के एसपी को हटाया जाए।बताते चले कि मधुबनी के बेनीपट्टी थाने के महम्मदपुर गांव में होली के दिन 5 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वहीं तेजस्वी की टीम के साथ पहुँचे युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष कारी सोहेब ने कहा कि बिहार में बहार है – अपराधिक घटनाओं का भरा हुआ अंबार है। अध्यक्ष कारी सोहेब ने कहा कि उनके नेता तेजस्वी यादव सहित उनकी पार्टी घटना को लेकर काफी मर्माहत है। राजद की युवा टीम जल्द ही बिहार में बढ़ते अपराध के मद्देनजर एक नई रणनीति तय कर कुशासन के सरकार की अंतरात्मा जगाएगी।

श्री सोहेब ने कहा कि होली के दिन महमदपुर गांव में खून की होली खेली गई जो मधुबनी की सभ्यता व संस्कृति के प्रतिकूल घटना है। श्री सोहेब ने कहा कि जानकारी के मुताबिक पिछले करीब एक वर्ष से बेनीपट्टी थाना क्षेत्र में हत्या, लूट, चोरी, डकैती की घटनाएं बढ़ गई है। पुलिस का व्यवहार आमजन के लिए चिंतनीय है। एसपी डॉ. सत्यप्रकाश ने सोमवार को कहा कि घटना के बाद फॉरेंसिक टीम के नहीं पहुंचने के बाद उन्होंने स्थानीय स्तर पर घटनास्थल पर मौजूद सभी साक्ष्यों को एकत्रित कर जांच के लिए लैब में भेजने की बात कर रहे है। जो कि अबतक रिपोर्ट नहीं आई है। उधर नामजद अभियुक्तों की खोज में पुलिस टीम संभावित स्थलों पर छापेमारी कर रही है।

पूर्व मंत्री श्याम रजक राजद बिधायक भारत भूषण मंडल ,समीर कुमार महासेठ ,चेतन आनंद ,पूर्व विधायक डॉ0 फैयाज आलम, पुर्व सांसद सुरेन्द्र यादव, विधायक ललित यादव, सीता राम यादव,रामऔतार पासवान ,राजद प्रदेश महासचिब राम बहादुर यादव ,दरभंगा राजद अध्यक्ष उमेश राय ,जिला राजद महासचिव अजित कुमार यादव ,अमरेंद्र चौरसिया एवं चन्द्रशेखर झा, के अलावे बड़ी संख्या में राजद कार्यकर्ता तेजस्वी के साथ घटना स्थल पर मौजूद थे ।

Related Articles

Back to top button