अनुमण्डल पदाधिकारी-सह-अनुमण्डल दण्डाधिकारी अश्वनी कुमार

अनुमण्डल पदाधिकारी-सह-अनुमण्डल दण्डाधिकारी अश्वनी कुमार

द्वारा शान्ति समिती की बैठक

जे टी न्यूज़, मधुबनी :

जिला पदाधिकारी, मधुबनी के आदेेश के आलोक में सदर अनुमंडल पदाधिकारी अश्वनी कुमार, एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजीव कुमार , मधुबनी सदर की अध्यक्षता में अयोध्याधाम, उत्तर प्रदेश में आयोजित राम जन्म भूमि पर भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के मद्देनजर शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया अधोहस्ताक्षरी के कार्यालय जिसमे दोनो समुदायों के गणमान्य व्यक्तियों के साथ बैठक आयोजित की गई जिसकी कार्यवाही

सर्वप्रथम अधोहस्ताक्षरी के द्वारा उपस्थित दोनो समुदायों के गणमान्य व्यक्तियों तथा मेयर अरूण राय,

अरूण कुमार, वार्ड पार्षद-04, मो० जमील अंसारी, वार्ड पार्षद-24, आफरीन फातमा, वार्ड पार्षद-44, मो० जहाँगीर अली, मो० शाहजहाँ अंसारी (समाजसेवी), मनीष सिंह, वार्ड पार्षद, पंकज सिंह (समाजसेवी) इत्यादि का स्वागत करते हुए बैठक की विषय

वस्तु से अवगत कराते हुए बैठक की कार्यवाही प्रारम्भ की गई।

सदर अनुमंडल पदाधिकारी अश्वनी कुमार, के द्वारा उपस्थित सभी गणमान्य व्यक्तियो को संबोधित करते हुए अवगत कराया गया की कोई भी जुलूस बिना पूर्वानुमति के नही निकालेंगे, अनुमति प्राप्त होने के उपरांत निर्धारित रूट मैप पर ही जुलूस निकालेंगे ताकि यातायात संचालन के साथ-साथ अन्य व्यक्तियों की किसी प्रकार की कोई समस्या न हो। यदि आपको किसी जुलूस के बारे में पता है जिन्होने अनुमति नहीं ली है, वैसे लोगों को संबंधित थाना के माध्यम से अनुमति प्राप्त करने हेतु अनुरोध करेंगे। बिना अनुमति के यदि कोई जुलूस निकालता है तो उसके विरुद्ध नियमानुसार कार्रवाई की जायेगी।

मेयर, अरूण राय के द्वारा बताया गया की कुछ जगहों पर विधि-व्यवस्था संधारण एवं शांति बनाये रखने हेतु पुलिस पदाधिकारी के साथ पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की आवश्यकता है।

 

अरूण कुमार, वार्ड पार्षद-04 के द्वारा बताया गया की लहेरियागंज पुल के पास हनुमान मंदिर के पास भी पुलिस पदाधिकारी के साथ पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की आवश्यकता है।

पारा 2 एवं 3 के आलोक में अधोहस्ताक्षरी के द्वारा अवगत कराया गया कि सभी संवेदनशील जगहों पर विधि-व्यवस्था संधारण एवं शांति बनाये रखने हेतु पुलिस पदाधिकारी के साथ पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की जिला स्तर से की जा रही है। प्रस्ताव जिला को भेजा जा चुका है।

 

Related Articles

Back to top button