मेहनत का परिणाम देख खिल उठे चेहरे सिविल सेवा में आकर करूंगा देश का सेवा-सन्नी कुमार


जेटी न्यूज
रविशंकर सिंह
मंसूरचक संवाददाता मैट्रिक परीक्षा का परिणाम आने के बाद प्रखंड क्षेत्र के छबीलापुर निवासी कृषक वीरेंद्र शर्मा के पुत्र सन्नी कुमार ने 462 अंक यानि 92 प्रतिशत अंक लाकर
पंचायत क्षेत्र में टॉपर बताया जा रहा है। सन्नी ने बताया कि पिता किसान है। वही खेती बारी के साथ-साथ टेंपो चलाकर परिवार का भरण पोषण करते हुये किसी तरह मुझे पढ़ा रहे हैं। कोरोना महामारी के चलते लॉक डाउन लग गया।जिससे ट्यूशन करना भी मुनासिब नहीं हो सका हालांकि मैंने लॉकडाउन को हथियार बनाकर सेल्फ स्टडी पर ध्यान दिया और रोजाना पांच से छह घंटे पढ़ाई की शिक्षकों से ऑनलाइन संपर्क कर प्रथम श्रेणी से पास हो जाऊंगा यह पता था लेकिन इतना अच्छा प्रदर्शन रहेगा।इसकी उम्मीद नहीं थी सफलता पर सभी ने हर्ष व्यक्त किया है।शुभम ने कहा कि गणित विषय में 95 अंक प्राप्त किया है जिसका श्रेय शिक्षक संस्थान माइंडवाइज सक्सेस सेंटर के निर्देशक प्रकाश पुष्कर सर को जाता है।

सफलता पर मां गूंजा देवी,सहित शिक्षक विनय सिंह,विवेक कुमार,शुभम कुमार,विपिन कुमार,अजय कुमार,सुबोध कुमार,रवि रंजन कुमार,आदि परिजन ने हर्ष व्यक्त किया है।वही सन्नी ने बताया कि नियमित अध्ययन के साथ-साथ लॉक डाउन का पूर्ण लाभ लेते हुए पढ़ाई पर फोकस किया सन्नी ने सिविल सेवा में जाने का लक्ष्य बनाया है। वहीं उत्क्रमित उच्च विद्यालय छवीलापुर के प्रधानाध्यापक अशोक चौधरी ने सफलतम सभी छात्र छात्राओं को बधाई तथा उज्जवल भविष्य की शुभकामनायें दी।

Related Articles

Back to top button