*विभूतिपुर के टेकना चौक पर पुलिस के खिलाफ माले का प्रतिरोध सभा ।*

अमरदीप नारायण प्रसाद/जेटी न्यूज

*पुलिस पार्टी को बदनाम करने की साज़िश को छोड़कर शराब के असली धंधेबाजों के खिलाफ कारवाई करने की गारंटी करे – कॉ० रामदेव वर्मा ।*
*माले कार्यकर्ताओं को बदनाम करने की साज़िश रचने वाले सफेदपोश नेताओं की नाम सार्वजनिक करे पुलिस – कॉ० मंजू प्रकाश ।*
समस्तीपुर::- समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर प्रखंड के टेकना चौक पर भाकपा-माले प्रखंड कमेटी के नेतृत्व में विभूतिपुर थाना के द्वारा राजनीतिक साजिश के तहत भाकपा-माले कार्यकर्ताओं को शराब बेचने के झूठे आरोप लगाकर बदनाम करने के खिलाफ प्रतिरोध सभा उमेश चंद्र साहु की अध्यक्षता में की गई । सभा को संबोधित करते हुए कॉ० रामदेव वर्मा ने कहा कि विभूतिपुर थाना कुछ सफेदपोश नेताओं से मिलकर राजनीतिक साजिश रच रही है वह सुनियोजित तरीके से माले कार्यकर्ताओं को बदनाम करना चाहते हैं । इसी का परिणाम विभूतिपुर थाना कांड संख्या – 98/2021 है । यदि दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई नहीं किया जाता है तो भाकपा-माले धारावाहिक आंदोलन करेगा । कॉ० मंजू प्रकाश ने कहा कि पुलिस में यदि हिम्मत है तो उन सफेदपोश नेताओं के नाम को सार्वजनिक करे जिसने पुलिस विभाग को गुमराह कर भाकपा-माले कार्यकर्ताओं को बदनाम करने की साज़िश रच रहा है ।

सभा को संबोधित करते हुए भाकपा-माले जिला स्थायी कमेटी सदस्य फूलबाबू सिंह ने कहा कि थाना पुलिस यदि चाहे तो थानाक्षेत्र में शराब का धंधा पूर्ण रूप से रुक सकता है । नीतीश कुमार शराब बंदी के नाम पर जितना भी शेखी बघारे लेकिन बिहार का पुलिस महकमा स्वयं शराब बेचवाने के धंधा में हिस्सेदार है । जिला सचिव उमेश कुमार ने कहा कि बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस विधेयक 2021 विधानसभा में जबरन पारित करवाने के बाद पुलिस महकमा जनता के अधिकार के लिए लड़ने भिड़ने वाले सामाजिक कार्यकर्ताओं को जानबूझकर परेशान करना चाहता हैं इसे हरगिज़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा । प्रतिरोध सभा को अनिल कुमार,राम प्रवेश साहु,राज कुमार दास, बिनोद महतो,प्रखंड सचिव अजय कुमार, अवधेश कुमार, उजियारपुर प्रखंड सचिव महावीर पोद्दार,मो० रुस्तम, शंकर प्रसाद यादव, मनोज कुमार आदि ने संबोधित किया ।

Related Articles

Back to top button