एसएफआई ने बिहार में बढ़ रहे हत्या, बलात्कार, लूट, अशिक्षा, बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया

मधेपुराः भारत का छात्र फेडरेशन (एसएफआई) जिला कमेटी मधेपुरा के तत्वाधान में बिहार और मधेपुरा में बढ़ रहे हत्या, बलात्कार, लूट, अशिक्षा, बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन स्थानीय कॉलेज चौक मधेपुरा पर हुआ।

पुतला दहन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए एसएफआई जिला सचिव विमल विद्रोही ने कहा कि नीतीश का सुशासन कुशासन में बदल गया है। रोज हत्या, चोरी, डकैती बढ़ रहा है। विगत 13 अप्रैल 2021 को एसएफआई नेता ई० संजीव कुमार ठेंगहा सहरसा निवासी के पिता जय कृष्ण यादव तथा चचेरे भाई व अरेंद्र यादव की हत्या मुख्य अभियुक्त संजीव यादव सात हत्यारों के साथ मिलकर कर दिया लेकि पुलिस अभी भी बेखबर है। न एसपी, न डीएसपी घटनास्थल पर आया। सीपीआईएम का एक टीम घटनास्थल का दौरा कर एसपी से मांग किया कि हत्यारे को गिरफ्तार कर उस को कड़ी से कड़ी सजा दिलावे।

हम इस पुतला दहन के माध्यम से मांग करते हैं कि दोषी को जल्द से जल्द सजा दी जाय और पांच राज्य में चुनाव चल रहा है वहां कोरोना नहीं होता है और स्कूल कॉलेज में कोरोना हो जाता है। यह सरकार की साजिश है।

पुतला दहन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए एसएफआई नेता रंजीत मानव, चंद्र किशोर यादव, पंकज कुमार ने कहा कि जयकृष्ण यादव व अरेंद्र यादव के हत्यारे को फांसी दी जाए। हम लोग इस पुतला दहन के माध्यम से बिहार सरकार और बीएनएमयू प्रशासन से मांग करते हैं की स्नातक और स्नातकोत्तर मैं इच्छुक सभी छात्रों का नामांकन हो तथा पढ़ाई के लिए बिना शर्त ऋण की व्यवस्था की जाए।

पर्यवेक्षक बनाये जाने पर विधायक छत्रपति यादव को दरभंगा कांग्रेस ने दिया  बधाई - jhanjhattimes

एसएफआई के वि0वि0 प्रभारी सारंग तनय, राजीव नारायण भारती, सूरज कुमार, ओम प्रकाश कुमार, बिट्टू कुमार लोग कोरोना वायरस में ऑक्सीजन के लिए मर रहा है वहीं दूसरी तरफ बिहार में ऑक्सीजन का कालाबाजारी जारी है। सरकार अभिलंब सभी अस्पताल में ऑक्सीजन सिलिंडर का आवंटन करावे।

St Paul Teachers Training College, Birsinghpur: Admission 2021, Courses,  Fee, Cutoff, Ranking, Placements & Scholarship

एसएफआई नेता मोहम्मद राशिद, सतीश, मोहम्मद मेराज बबलू कुमार ने कहा कि पहला सीपीजी तक पढ़ाई एलएलबी, डीएलएड, बीऐड तक की पढ़ाई मुक्त किया जाए। कम से कम साल में 180 दिन की पढ़ाई गारंटी हो। समय पर परीक्षा समय पर रिजल्ट दिया जाए, ताकि छात्र अगले प्रतियोगिता की परीक्षा समय रहते पास कर सके और नौकरी पा सके। हमारा मांग पूरा नहीं होने पर चरणबद्ध आंदोलन करेंगे। मौके पर राजदीप कुमार, नीतीश सिंह, रूपेश कुमार, उदय राज, अभिमन्यु कुमार आदि छात्रगण  उपस्थित हुए।

 

संपादिकृतः ठाकुर वरूण कुमार  

Related Articles

Back to top button