राजद ने त्रिस्तरीय विधान परिषद चुनाव का किया शंखनाद

राजद ने त्रिस्तरीय विधान परिषद चुनाव का किया शंखनाद

नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों का किया गया स्वागत

जेटी न्यूज

सुगौली पूर्वी चंपारण- स्थानीय सावित्री बाटिका के सभागार में शनिवार को राजद कार्यकर्ताओं की बैठक की गई। जिसमें नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों को फूल की माला पहनाकर एवं प्रतिष्ठा की चादर ओढ़ाकर सम्मानित किया गया। उक्त बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व लोकसभा प्रत्याशी फैसल अली ने कहा कि त्रिस्तरीय विधान परिषद का चुनाव होना है। जिसके लिए राजद के द्वारा बब्लू देव को अधिकृत कर प्रत्याशी बनाया गया है। विधायक शमीम अहमद ने बताया कि चुनाव में बहुत सारी बाते अफवाह के तौर पर आपसब तक पहुचायी जाती है। उन सब बातों पर ध्यान देने की आवश्यकता नही है।

पूर्व विधान पार्षद को यहां के जनप्रतिनिधियों ने अपना बहुमूल्य मत देकर विधान पार्षद बनाया था । लेकिन चुनाव जीतने के बाद उन्होंने पंचायत की समस्याओं से अवगत होने की बात तो दूर है, छह साल में आपसबो से मिलना भी उन्होंने आवश्यक नही समझा। इस अवसर पर विधायक शशि भूषण सिंह,पूर्व प्रत्याशी अच्छेलाल यादव व पूर्वी चंपारण के जिला महासचिव संतोष कुशवाहा ने संयुक्त रुप से कहा कि आप सभी पंचायत के प्रतिनिधियों के साथ विधायक भी इसके मतदाता होते है।जो हमसबों की आवाज विधान परिषद् में उठाते हैं ।आप सबों से एक ही अनुरोध है कि इस बार के चुनाव में ऐसी गलती ना हो कि जिससे हम सब फिर से  अपने पंचायत की समस्याओं को विधानपरिषद तक नही पहुचा सके। उक्त समारोह में पूर्व प्रत्याशी रामबाबू यादव, अकलियत प्रदेश उपाध्यक्ष रेयाजुल हक मुन्ना,पूर्व विधायक राजेंद्र राम,इनामुल हक,मणि भूषण श्रीवास्तव,पवन यादव,अमरेंद्र यादव,संजय निराला,हामिद रजा,उमेश यादव तथा सैयद सलमान अली आदि लोगों ने अपनी-अपनी बातें रखी।

वही एमएलसी प्रत्याशी बब्बू देव ने सभी से अनुरोध करते हुए कहा कि मुझे आप अपना प्रतिनिधि बनाते हैं तो मैं आपकी आवाज बनकर विधान परिषद में बुलन्दी के साथ उठाऊंगा। मैं आपका अधिकार आपके पास पहुंचाने का काम अवश्य करूंगा। सभी प्रखंडों में आप सभी जनप्रतिनिधियों का सुसज्जित सभागार होगा। बैठक की अध्यक्षता जिला राजद अध्यक्ष सुरेश यादव ने की जबकि संचालन मुखिया आसफाक अहमद ने किया। मौके पर जयप्रकाश यादव उर्फ जेपी,अरविन्द यादव,अफरोज आलम,नवाब शहजादा मुद्दीन उर्फ फुड्डू,सैयद अफरोज आलम,दिवाकर मिश्रा,दीपक कुमार मिश्रा,सैयद हारून रसीद,अजय यादव,रंजीत यादव,ध्रुव सर्राफ समेत अन्य कई मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button