श्रीराम जानकी मंदिर सह विवाह भवन समिति की कमिटी की बैठक संपन्न,नयी कार्यकारिणी का हुआ गठन.

जेटी न्यूज, रामगढ़वा-: रक्सौल शहर के श्रीराम जानकी मंदिर सह विवाह भवन समिति की विशेष बैठक समिति के सभागार में संपन्न हुई ! समिति के मीडिया प्रभारी रजनीश प्रियदर्शी ने बताया कि बीते दिनों कोरोना के बढ़ते संक्रमण एवं लॉकडाउन के कारण समिति की बैठक नहीं होने के कारण कमिटी का विस्तार मुमकिन नहीं हो पा रहा था ! लेकिन अब सारी परिस्थितियों का आकलन कर आज बैठक संपन्न किया जा सका है !
बैठक की अध्यक्षता समिति के अध्यक्ष विनोद कुमार गुप्ता ने किया ! बैठक का शुभारम्भ में समिति के सदस्य गया प्रसाद के आकस्मिक निधन पर दो मिनट का मौन रख कर श्रद्धांजलि अर्पित के साथ हुआ ! तत्पश्चात अध्यक्ष विनोद कुमार गुप्ता ने समिति के पदाधिकारियों सहित पंद्रह सदस्यीय कार्यकारिणी गठन की सूचना से उपस्थित सदस्यों को अवगत कराया ! श्री गुप्ता ने इस बात को रेखांकित किया कि कार्यकारिणी सदस्यों में ऐसे सदस्यों को शामिल किया गया है जो न केवल उर्जावान हैं बल्कि रचनात्मक व विकासोन्मुखी सोच के साथ नि:स्वार्थ भाव से कार्य करने की प्रतिबद्धता भी है ! श्री विनोद कुमार गुप्ता ने यह भी बताया कि अध्यक्ष, सचिव, उपाध्यक्ष ,सहसचिव कोषाध्यक्ष ,अंकेक्षक , मीडिया प्रभारी एवं कार्यालय प्रभारी के अलावा विजय वर्णवाल, अशोक कुमार गुप्ता, मुकुन्दीलाल प्रसाद, भैरव गुप्ता, रामनारायण प्रसाद उर्फ भुटकुनजी एवं सुरेश कुमार को कार्यकारिणी में शामिल किया गया है !उन्होंने यह भी कहा कि नवमनोनीत कार्यकारिणी सदस्यों के कंधे पर ही इस ऐतिहासिक धरोहर को अक्षुण्ण रखने तथा इसके चतुर्दिक विकास की महती जिम्मेदारी भी है ! वहीं समिति के सचिव शिवपूजन प्रसाद एवं कोषाध्यक्ष स्वर्ण सिंह ने भरोसा जताया कि कार्यकारिणी के सभी सदस्य उम्मीद पर खरे उतरेंगे !

साथ ही शुचिता , पार्दर्शिता , नि: स्वार्थ सेवा भाव , कर्तव्यनिष्ठा एवं विकास परक सोच को आत्मसात कर सभी सदस्य समिति को एक नयी ऊँचाई प्रदान करेंगे ! इस मौके पर समिति के उपाध्यक्ष राजू कुमार गुप्ता, संतोष कुमार गुप्ता, सहसचिव जगदीश प्रसाद, विजय वर्णवाल , ध्रुव सर्राफ, मुकुन्दीलाल प्रसाद , सुरेश कुमार, अशोक कुमार गुप्ता,रामनारायण प्रसाद उर्फ भुटकुनजी , भैरव गुप्ता एवं राजेश आर्य आदि उपस्थित थे ! इसकी जानकारी समिति के मीडिया प्रभारी रजनीश प्रियदर्शी ने दी है !

Related Articles

Back to top button