रोसड़ा में गुरूवार को बूढ़ी गंडक नदी में डूबे दोनों युवकों का शव शुक्रवार को अलग-अलग स्थानों से हुआ बरामद

समस्तीपुर। जिले के रोसड़ा में गुरूवार को स्थानीय बूढ़ी गंडक नदी के पुल घाट के पास नदी में डूबे दोनों युवकों का शव शुक्रवार को बरामद किया गया। घटना के बाद से मृतकों के परिजनों एवं प्रशासनिक टीम द्वारा दोनों के शवों की खोजबीन लगातार जारी थी। आज शुक्रवार की सुबह दो में से एक युवक गौरव कुमार (24 वर्ष) की लाश नदी में उपलाते देख उसे बाहर निकाला गया। वहीं दूसरे युवक की खोज में एनडीआरएफ की टीम का प्रयास जारी था।

दोपहर बाद सीओ अम्बपाली यादव ने बताया कि दूसरे युवक राहुल कुमार का शव बेगूसराय जिले के मोहनपुर स्थित बूढ़ी गंडक नदी से बरामद किया गया है। कागजी प्रक्रिया पूरी होने के पश्चात शवों को पोस्टमार्टम हेतु समस्तीपुर भेजा गया। नदी में डूबे युवकों की खोजबीन में हाजीपुर से पहुंची एनडीआरएफ की सात सदस्यीय टीम का नेतृत्व क्षत्रपाल पांडेय कर रहे थे। मौके पर सीओ अम्बपाली यादव, पुलिस पदाधिकारी मनीष कुमार आदि कैम्प किये थे। बता दें कि प्रखंड के चकथात पश्चिम पंचायत के केलबन्नी सहियार के उपेन्द्र पासवान (62 वर्ष) का निधन हो गया था। रोसड़ा पुरानी रेल पुल स्थित उनका अंतिम संस्कार किया जा रहा था।

जिसमें शामिल होने के पश्चात वार्ड सदस्य मनटून दास का पुत्र कुमार गौरव (25 वर्ष) एवं ब्रिंची पासवान का नाती राहुल कुमार (17 वर्ष) उक्त घाट के समीप स्नान करने के क्रम में गहरे पानी में डूब गये। स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि बबलू सिंह द्वारा दी गयी सूचना पर बीडीओ अनुरंजन कुमार एवं सीओ आम्बपाली यादव के नेतृत्व में प्रशासनिक टीम वहां पहुंची और डूबे युवकों की खोजबीन शुरू कर दी। बाद में पहुंची एनडीआरएफ की टीम ने स्थानीय लोगों के सहयोग से अभियान को तत्पड़ता से अंजाम दिया।

अमरदीप नारायण प्रसाद की रिपोर्ट

Related Articles

Back to top button