भागलपुर : घोघा एनएच- 80 पर तीन ट्रक व एक ट्रेक्टर ख़राब होने से लगा दिनभर का जाम

जेटी न्यूज़

भागलपुर : उबर-खाबर,छोटे- बड़े गड्ढे व कीचड़ युक्त जर्जर सड़कों से उत्पन्न परेशानियों से एक बार फिर लोगों को रूबरू होना पड़ रहा है. स्थानीय पक्की सराय पेट्रोल पंप के सामने एक ही एनएच-80  मुख्य मार्ग पर तीन ट्रक व एक ट्रैक्टर खराब होने से दिनभर जाम लगा रहा. जाम का असर देर शाम तक यथावत बना रहा.सैकड़ों गाड़ियां जाम में फंसी रही और लोगों का पैदल चलना भी मुश्किल बना हुआ था.

क्या था कारण:पक्की सराय पेट्रोल पंप के सामने एनएच-80 मुख्य मार्ग पर बड़ा गड्ढा बन गया है.गड्ढा भी इतना बड़ा है कि ट्रकों के पहिए का तीन चक्का गड्ढों के जमीन के भीतर पानी में डूब जाता है. हालांकि 10 दिन पूर्व स्थानीय लोगों की पहल पर उक्त गड्ढों में ईंट व रोड़ी की भराई कर अस्थाई तौर पर इसे चलने योग्य बनाया गया था, परंतु लगातार हो रही बारिश व सड़कों पर भारी गाड़ियों के परिचालन का दबाव बढ़ते ही क्रमवार तरीके से गड्ढे पुनः पहले जैसे होने लगे हैं,जिससे लोड ट्रकों के पत्ती व गुल्ले टूट रहे हैं और जाम लग रहा है. यह क्रम बीते 3 दिनों से लगातार जारी है.

जाम का असर: इस जाम का प्रभाव एनएच-80 पर अवस्थित पीपा पुल व लाहोरी पुल के बीच 5 किलोमीटर के दायरे में काफी प्रभावी बना हुआ है. इसके अलावा घोघा- सनौला मार्ग पर भी देर शाम तक जाम यथावत बना रहा.जिसके कारण दुपहिया वाहन भी बड़ी मुश्किल से चल पा रहे थे.

 

 

Related Articles

Back to top button