जिला कांग्रेस कमिटी द्वारा कमरतोड़ मंहगाई एबं विभिन्न माँगो को ले कर 14 जुलाई से आन्दोलन किया शंखनाद

जेटी न्यूज मधुबनी।

प्रो शीतलाम्बर झा अध्यक्ष, जिला कांग्रेस कमिटी मधुबनी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के निर्देश एवम बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के आह्वान पे डीजल,पेट्रोल,रसोई गैस एवं खाद्यपदार्थों में बेतहाशा, कमरतोड़ महंगाई के खिलाफ जिला कांग्रेस कमिटी मधुबनी ने प्रखण्ड से लेकर जिला स्तर तक जोरदार आंदोलन करने का फ़ैसला किया है,प्रथम चरण में जिला के सभी प्रखण्डों में सात जुलाई से दस जुलाई तक महिला कांग्रेस,युवा कांग्रेस,सेवादल,छात्र संगठन के साथियों एवम प्रखण्ड कांग्रेस के नेतृत्व में महंगाई के विरुद्ध थाली,घड़ी घण्टा बजा कर प्रदर्शन करते हुए सोई हुई सरकार को जगाने का काम करेगी।
दिनांक 14 जुलाई को जिला स्तर पे पांच किलोमीटर साइकिल यात्रा कर महंगाई के खिलाफ जनमत तैयार करेगी, जिसमे जिला के सभी पूर्व विधायक, विधान पार्षद,पूर्व सांसद एवम सभी कोटि के बरिष्ट नेता भाग लेंगे। 17 जुलाई को बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के नेतृत्व में पटना के सड़कों पे विशाल प्रदर्शन किया जाएगा,जिसमे पार्टी के बरिष्ट नेताओं को भाग लेने की संभावना है। प्रो झा ने कहा इस दौरान प्रखण्ड से लेकर जिला तक महंगाई के खिलाफ हस्ताक्षर भी लोगों से एकत्रित किया जायेगा।

जिलाध्यक्ष प्रो झा ने कहा कि मोदी सरकार पिछले सात सालों में सिर्फ डीजल,पेट्रोल से लगभग 22 लाख करोड़ रुपये कमाई की है,जबकि अंतरराष्ट्रीय मार्केट में कच्चा तेल का दाम घट रही है तब भी मोदी सरकार लगातार डीजल,पेट्रोल,रसोई गैस एवं खाद्यपदार्थों का दाम आसमान छूने लगी है,यह सरकार अपने पूंजीपति मित्रों को फायदा पहुंचाने में मस्त है ,महंगाई से लोगों को जिना मुहाल कर दिया है ,आमजनों को भी चाहिए कि महंगाई के खिलाफ सड़कों पे उतर कर विरोध करना चाहिए।

Related Articles

Back to top button