जाप ने जरूरतमंदों के बीच राशन समाग्री का किया वितरण

पटना :- लॉकडाउन के चलते गरीब ,मजदूरों के सामने कई समस्याएं उत्पन्न हो गई है। आज जन अधिकार पार्टी ने आज मुसल्लहपुर हाट को पटना में निर्धन और जरूरतमंदों के बीच राशन सामग्री का वितरण किया. जाप के द्वारा सेवादारी का कार्यक्रम जारी हैं।जन अधिकार पार्टी के पटना महानगर के द्वारा आयोजित राशन सामग्री वितरण समाग्री कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए जाप महासचिव प्रेमचन्द सिंह ने कहा कि हमारी मांग है कि केंद्र सरकार लॉक डाउन में हर जरूरतमंद परिवार को 7000 रुपया प्रति महीना दे। साथ ही लघु उद्योग, छोटे व्यवसाय फुटकर विक्रेता की आर्थिक सुधार के लिए सहयोग किया जाए।

     जाप महासचिव राजेश रंजन पप्पू ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव के निर्देशानुसार आज 500 से ज्यादा गरीब परिवारों को एक महीने की राशन सामग्री दी गई। इसमें कोई 10 किलों आटा, 10 किलों चावल, दो किलों दाल और पांच किलों आटा शामिल हैं । राजेश रंजन पप्पू ने बताया कि लॉक डाउन में मुसल्लहपुर हाट के गरीब लोगों की स्थिति बहुत ही खराब हो गई हैं।

रोजगार लगभग एक साल से बंद हैं। जाप पटना महानगर अध्यक्ष आदी मेहता ने राशन सामग्री वितरण कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि कोरोना काल में मुसल्लहपुर हाट स्थित गरीब। फ़लोगों की स्थिति बहुत ही खराब हैं। सरकार पटनावासियों के लिए जल्द ही राहत पैकेज की घोषणा करें।पटना महानगर अध्यक्ष आदि मेहता की अध्यक्षता में हुए इस राशन वितरण कार्यक्रम में राजेश रंजन पप्पू, प्रेमचंद्र सिंह, हरे राम महतो, संतोष चौधरी, अरुण कुमार मेहता, बैधूबाला सिन्हा, मनोज मल्होत्रा, वासुदेव निषाद, पूनम देवी, विष्णुकांत शर्मा, मौजूद थे।

 

Related Articles

Back to top button