कार्यपालक पदाधिकारी ने संग्रामपुर नगर पंचायत के साथ किया सौतेला व्यवहार

कार्यपालक पदाधिकारी ने संग्रामपुर नगर पंचायत के साथ किया सौतेला व्यवहार

जे टी न्यूज़, मुंगेर :

संग्रामपुर नगर पंचायत का चुनाव कराये हुए लगभग एक वर्ष पूरा होने को चला है विकास के नाम पर जीरो पर आउट है जिसको लेकर के प्रखंड मुख्यालय स्थित नवगठित संग्रामपुर नगर पंचायत के कार्यालय में नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों के द्वारा बैठक आयोजित कर नगर पंचायत के विकास कार्य ठप रहने को लेकर चर्चा की गई।

बैठक की अध्यक्षता कर रहे वार्ड संख्या 10 के वार्ड पार्षद सह पार्षद संघ के अध्यक्ष सरोजनी देवी ने कहा कि नवगठित नगर पंचायत में किसी भी प्रकार के विकास कार्य नहीं होने को लेकर पंचायत प्रतिनिधियों में नाराजगी है। जिसको लेकर सर्व सम्मति से नगर विकास विभाग के सचिव को हस्ताक्षर युक्त आवेदन दिया गया है। जिसमें नव सृजित नगर पंचायत का कार्य पूर्ण रूप से बाधित रहने की बात कही गई है।

उन्होंने कहा की नवगठित संग्रामपुर नगर पंचायत का गठन को करीब 1 वर्ष होने को है लेकिन अभी तक किसी भी प्रकार के विकास कार्य नहीं होने से पंचायत प्रतिनिधियों के साथ-साथ आम नागरिकों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।

नगर पंचायत में ऐसे कई कार्य हैं जो जन उपयोगी है। कहीं नाली का निर्माण करना है, कहीं गली का पक्का निर्माण करना है, कही पेयजल की समस्या है। कई ऐसे जनकल्याणकारी योजना है जिसे जल्द से जल्द करने की आवश्यकता है।

विकास के कार्य नहीं होने से आम लोगों का का गुस्सा हम जनप्रतिनिधियों को झेलनी पड़ रही है। नगर पंचायत में विकास कार्य किस कारण से बाधित है इसे स्पष्ट करने की जरूरत है। विकास कार्य बाधित रहने का कारण आज तक कार्यपालक पदाधिकारी के द्वारा नहीं बताया गया है। इन सभी बातों की ओर विभाग को ध्यान केंद्रित करने के लिए आवेदन भेजा गया है।

इतना ही नहीं नगर पंचायत में नियुक्त कार्यपालक पदाधिकारी संग्रामपुर के लिए ईद का चांद साबित हो गया है। जो संग्रामपुर के साथ सौतेला व्यवहार कर रहे हैं। और कभी भी संग्रामपुर नहीं आते हैं

और ना ही सामान्य बोर्ड की बैठक उनके द्वारा की जाती है। बैठक में मुख्य पार्षद प्रतिनिधि नंदकिशोर यादव, उपमुख पार्षद मनोज शाह, वार्ड पार्षद सरोजनी देवी, मुकेश कुमार, वंदना कुमारी, कुमारी दीपिका, राधा देवी सहित पार्षद प्रतिनिधि मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button