झमाझम बारिश का दौरान दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर पर रेंगते नज़र आयी गाड़िया।

नई दिल्ली – : यु तो दिल्ली वासी को गर्मी और उमस से रहत मिल गई। रविवार रात से शुरू हुई झमाझम बारिश का दौरान लगातार दूसरे दिन भी जारी है। सोमवार दिनभर हुई बारिश के बाद मंगलवार सुबह भी दिल्ली-एनसीआर के कुछ इलाकों में धीमी तो कई जगहों पर तेज बारिश हुई।

इसके चलते दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर पर ट्रैफिक की गति बेहद धीमी हो गई है। हालत यह हो गई है कि वाहन रेंगने के लिए मजबूर हैं। वहीं, इससे पहले वही हुआ जिसकी आशंका थी। बारिश तेज हुई तो हाईवे से गुजरने वाले लोगों को जलभराव के चलते जाम झेलना पड़ा। सुबह नौ बजे दिल्ली-सोहना अलवर हाईवे पर सुभाष चौक से लेकर भोंडसी के पहले करीब सात किलोमीटर तक वाहनों के पहिये थम गए।

हाईवे का चौड़ीकरण किया जाने के चलते बनाई गई डायवर्जन लेन की कई जगहों पर सड़क धंस गई वहीं कई जगह जलभराव अधिक होने से वाहन फंस कर बंद हो गए। सुबह 11 बजे तक हाईवे पर दोनों ओर सात किलोमीटर तक जाम लग गया। पुलिस कर्मियों ने भरी बारिश के बीच वाहनों को निकलवाने का प्रयास किया। सोहना की ओर से आने वाले वाहनों को बादशाहपुर से तथा सुभाष चौक से होंडा चौक से निकलवा कर पहले एक लेन खोली। फिर गुरुग्राम से सोहना की ओर से जाने वाले वाहनों को घाटा मोड़ तथा कादरपुर से निकाल जाम खुलवाया।

Related Articles

Back to top button