समस्तीपुर कॉलेज के खेल का मैदान बना जलाशय युवाओ को होती है परेशानी

जे टी न्यूज़, समस्तीपुर :-


जी आप देख कर चौकिये मत आप समस्तीपुर में है जी वही समस्तीपुर जहा महीनो से जल भरा ह। ये है समस्तीपुर कॉलेज के खेल के मैदान का है जहा खेल का मैदान दो महीने से ऊपर से जलाशय में तब्दील हो रखा है। खेल के मैदान में जल जमाब से युवा को अपने प्रतियोगिता की तैयारी में दिक्कत हो रही है। यहाँ के मैदान में लगभग प्रति दिन सैकड़ो युवा अपने भविस्य को सवारने में लिए तैयारी करते थे जो जल जमाब के कारन बंद है।


अगर आप को अपना कपडा उठा कर पानी के बिच से होकर गुजरना पड़े तो आप समझ लीजिये की आप समस्तीपुर में है। जी अपने बिलकुल ही सही सुन रहे है , आप समस्तीपुर के गांव मोहल्ले को छोड़ दीजिये शहर पूरी तरह जलाशय में तब्दील हो चूका है क्यों की जल निकाशी के लिए बनाये गए सरे नाले भरस्टाचार की भेट जो चढ़ गया। शहर में लगभग दो महीने से जयादा समय से पानी भरा है मतलब चारो और लूट ही लूट है। पानी निकाशी के लिए जो मोटर पंप सेट लगाया गया वो पंप सेट अभी तक दस लाख का डीज़ल पी चूका है लेकिन जल निकाशी नहीं हो सका।


अब तो जगह जगह पानी सड़ने लगा है तो बीमारी भी फैलने की आशंका पूर्ण हो चुकी है। यहाँ थक की लोगो के घरो में दो फ़ीट पानी भरा है लेकिन कोई देखने और सुनने वाला नहीं है। जो मंत्री का आगमन होता है वो तो अपने गाड़ी से पानी का मजा ले कर निकल लेते है।
अब सबल उठता है की इस समस्या का गुनेहगार कौन है कहा है विकाश।

Related Articles

Back to top button