गरीबों व जरुरतमंदो के बीच अलाव एवं कम्बल की व्यवस्था करने की जरुरत — राजद प्रवक्ता

जे.टी.न्यूज़ ,

समस्तीपुर समस्तीपुर जिला में पिछले एक सप्ताह से जारी भीषण ठंड एवं शीतलहरी के कारण आम जन जीवन प्रभावित होकर रहा है। इसको देखते हुए राजद जिला प्रवक्ता राकेश कुमार ठाकुर ने जिला प्रशासन से जिले के सभी प्रमुख चौक-चौराहों पर अविलंब अलाव जलाने की मांग की, ताकि गरीबों को कुछ राहत मिल सके। राजद प्रवक्ता ने कहा कि सर्दी का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। घने कोहरे और बढ़ती ठंड से जनजीवन प्रभावित हो रहा है। मगर अभी तक जिला प्रशासन के द्वारा अलाव की कोई व्यवस्था नहीं की गई है।

ठंड के चलते रात को रेलवे स्टेशन व बस स्टेंड के यात्रियों व गरीब लोगो की परेशानी को देखते हुए अलाव की व्यवस्था की जाए। राकेश कुमार ठाकुर ने शहर के लोगों से अपील करते हुए कहा कि जो लोग जिन गर्म वस्त्रों को वह अपने प्रयोग में नहीं ला रहे हैं ऐसी वस्तुओं को अपने आस-पास की झुग्गी-झोंपड़ियों में देकर गरीब लोगों का सहयोग करें ताकि वे भी ठंड से अपनी बचाव कर सकें। उन्होंने कहा कि गरीब की सहायता करना सबसे बड़ा पुण्य का काम है। राजद प्रवक्ता ने कहा कि जिले में पिछले एक सप्ताह से लगातार पड़ रही कड़ाके की ठंढ से जन जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है।

सुबह-शाम के अलावे दाेपहर में भी लाेग ठंड से ठिठुरते दिख रहे है। खासकर गरीब व नि:सहाय लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लोगों को अलाव का इंतजार है। गरीबों व जरुरतमंदो के बीच अलाव एवं कम्बल की व्यवस्था करने की जरुरत है l प्रशासन को इस ओर पहल करनी चाहिए l

Related Articles

Back to top button