मेहंदी व राखी प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

मेहंदी व राखी प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

जेटी न्युज
मोतिहारी,पु.च।
रक्षाबंधन के मौके पर जवाहर इंटरनेशनल स्कूल परिसर में आज शनिवार को बच्चों के बीच राखी और मेहंदी प्रतियोगिता का आकर्षक प्रतियोगिता का आयोजन हुआ।जिसमें विद्यालय के छात्र छात्राओं ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते हुए अपने उत्कृष्ट कला का प्रदर्शन किया।इस मौके पर विद्यालय के निदेशक संतोष रौशन ने छात्र छात्राओं को उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि प्रत्येक बच्चों के अंदर कोई न कोई कला अवश्य ही छिपी रहती है,जरूरत है उसे निखारने और तराशने का,इसके लिए यह विद्यालय संकल्पित है।

इस मौके पर मेहंदी प्रतियोगिता में प्रथम स्थान किंजल कुमारी और पलक तथा द्वितीय स्थान शहजादी और तृतीय स्थान अंजली कुमारी ने प्राप्त किया, वही राखी प्रतियोगिता में प्रथम स्थान समृद्धि कुमारी, द्वितीय स्थान सुजाता कुमारी तथा तृतीय स्थान अनुराग कुमार ने प्राप्त किया, सभी उत्कृष्ट स्थान प्राप्त करने वाले बच्चों को सर्टिफिकेट एवं पुरस्कार प्रदान किया।

इसके साथ ही प्रतियोगिता में शामिल सभी बच्चों को विद्यालय की ओर से प्रमाण पत्र दिया गया। इस मौके पर विद्यालय के प्राचार्य अशोक कुमार सिंह, ऑफिस इंचार्ज श्रेया, शिक्षिका रेनू सिन्हा, अनीमा कुमारी, वरीय शिक्षक बिंदेश्वरी लाल प्रसाद आदि ने बच्चों को उत्साहवर्धन एवं सम्मानित किया।

Related Articles

Back to top button