रामगढ़वा थाना परिसर में सीओ के नेतृत्व में दुर्गा पूजा को लेकर हुई शांति समिति की बैठक

रामगढ़वा थाना परिसर में सीओ के नेतृत्व में दुर्गा पूजा को लेकर हुई शांति समिति की बैठक
जेटी न्यूज

डी एन कुशवाहा

रामगढ़वा पूर्वी चंपारण- स्थानीय थाना परिसर में दुर्गा पूजा को लेकर रविवार को सीओ मणि भूषण कुमार के नेतृत्व में शांति समिति की बैठक हुई। बैठक को संबोधित करते हुए सीओ श्री कुमार ने उपस्थित जनप्रतिनिधियों, पूजा समिति के सदस्यों एवं गणमान्य लोगों से कहा कि पूजा के दौरान किसी भी जनप्रतिनिधि का तस्वीर वाला पोस्टर नहीं लागाना है, किसी भी स्टेज के माध्यम से कोई जनप्रतिनिधि राजनीतिक बात नहीं करेंगे, पूजा के दौरान पूजा समिति के सदस्यों को अपना-अपना वोलंटियर रखकर सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त रखने का निर्देश दिया गया।

इस अवसर पर सीओ ने कहा कि मूर्ति विसर्जन के पूर्व विसर्जन करने की तिथि और समय आप सभी प्रशासन को लिखित रूप में देंगे ताकि विधि व्यवस्था कायम रखने के लिए प्रशासन चौकन्ना हो जाए। वहीं प्रभारी थानाध्यक्ष नारायण मंडल ने थाना क्षेत्र में 10 जगहों पर मूर्ति स्थापित कर हो रही मां दुर्गा की पूजा से संबंधित जानकारी प्राप्त किया। और पूजा समिति के सदस्यों,जनप्रतिनिधियों एवं गणमान्य लोगों से शांति एवं सौहार्द पूर्ण माहौल में पूजा संपन्न कराने का आग्रह किया।

इस अवसर पर उपस्थित पूजा समिति के सदस्यों एवं गणमान्य लोगों ने पूजा के दौरान जाम की समस्या से निजात पाने के लिए प्रशासन से मेन रोड में महावीर मंदिर चौक के पास दो चौकीदार एवं दो पुलिसकर्मी को नियुक्त करने का आग्रह किया। बैठक को संबोधित करने वालों में पूर्व मुखिया बाल किशोर प्रसाद, गिरीश देव ओझा, राजू भगत, झुनू पांडे आदि लोग शामिल थे।

मौके पर बलिराम प्रसाद, रामपुकार ठाकुर, राजा सहनी, आफताब आलम, जाने आलम, रामजन्म पटेल, रितेश पटेल, संजय सहनी सुभाष कुमार सिंह ,हर्षित सिंह, रवि रंजन कुमार, आशीष कुमार, सुरेंद्र प्रसाद, मुन्ना कुमार, सूरज कुमार, मक्खन पटेल,धीरज कुमार, रामसूरत, चौकीदार संजय सिंह, अवधेश पटेल, नवल यादव, देव नारायण यादव, तथा नईमुद्दीन अंसारी सहित थाना के अन्य पदाधिकारी, पुलिस कर्मी , चौकीदार एवं गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button