मौषम हुआ सुहाना शहर वाशियो को भीषण गर्मी से मिली राहत।

जे टी न्यूज़

बिहार के समस्तीपुर जिले में लगातार भीषण गर्मी से लोग त्रस्त थे आज रविवार दोपहर से पूसा एग्रीकल्चर के वैज्ञानिको के पूर्व अनुमान के अनुसार मौषम लगातार करवट ले रही थी और दोपहर में झूमकर वर्षा सुरु हुई जिससे शहर वाशियो को गर्मी से काफी राहत मिली।

इन दिनों जिले का बिजली भी आंख मिचौली कर रही है जिससे लोगो को काफी परेशानियों का सामना करना पर रहा है । शहर के लोगो का जीना मुहाल हो गया है गर्मी से ।ऊपर वाला का सुक्र है कि भीषण गर्मी से अब लगातार जिले वाशियो को अब छुटकारा मिलेगा क्योंकि पूसा एग्रीकल्चर के वैज्ञानिकों ने पहले ही अनुमान के अनुसार अपना भाषियवानी किया गया था कि दुर्गा पूजा के दशहरा के बाद मौषम बदलेगी और लगातार अब गर्मी से राहत मिलेगी और मौषम अब धीरे धीरे ठंठ का भी अगवान हो जाएगा।दूसरी तरफ किसानों की समस्या और बढ़ जाएगी क्योंकि पहले से ही खेतो में पानी लगा हुआ है और सब्जी की खेती तो पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है और किसानों में काफी मयूषी देखने को मिल रही है।

किसानों का मांग है कि सरकार के द्वारा किसानों को राहत दी जाए ताकि आगे सुविधा अनुसार फिर से खेती कर सके अन्यथा काफी कर्ज में डूब चुके किसान का हल बेहाल हो गया है।

 82 total views,  4 views today