ढाका हत्याकांड के पीड़ित परिवार से मिले जाप सुप्रीमो पप्पू यादव

ढाका हत्याकांड के पीड़ित परिवार से मिले जाप सुप्रीमो पप्पू यादव

पीड़ित परिवार को 20 लाख रु मुआवजा दे सरकार :- अभिजीत सिंह

 

जेटी न्यूज

घोड़ासहन पूर्वी चंपारण-जाप सुप्रीमो सह पूर्व सांसद पप्पू यादव एक दिवसीय दौरे पर पूर्वी चंपारण अंतर्गत घोड़ासहन के गोरगामा गांव में पहुंचे। जहां बीते दिन ढाका में वरुण सिंह की हत्या अपराधियों ने गोली मारकर कर दी थी। मृतक के शोकाकुल परिवार से मिलें व हर कि तरह मदद व इंसाफ दिलाने का भरोसा दिलाया। साथ ही पूर्व सांसद ने डीआईजी एवं एसपी मोतिहारी से बात करके इस केस को फास्टर करने की एवं अधिकारियों से बात करके पीड़ित परिवार को 20 लाख रु का मुआवजा एवं स्वर्गीय वरुण सिंह की पत्नी के नाम से पीडीएस के नए दुकान का लाइसेंस देने की मांग की हैl

इस दौरान उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा की सुशासन बाबू के सरकार में अब जंगलराज शुरू हो चुका है। चंपारण अपराध का यूनिवर्सिटी बनता जा रहा है। जिसको जब मन करता है किसी की भी हत्या कर दे रहा है,और पुलिस देखती रह जाती है। क्योंकि पुलिस को शराब ढूंढने से फुर्सत ही कहा है।
उन्होंने कहा कि अगर मेरे पास दस भी विधायक होते तो जनता घर में होती एवं सरकार सड़क पर होती और मैं विधानसभा में ताला लगवा देता।

उत्तर प्रदेश चुनाव पर निशाना साधते हुए जाप नेता ने कहा कि नरेंद्र मोदी का अपना कोई वजूद नहीं है। उनमें ताकत है तो बिना हिन्दू मुस्लिम के वोट लेकर दिखा दें। वहीं लालू यादव के जेल जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि लालू यादव की अब वो उम्र नही की उनको जेल में रहना पड़े। एक ही केस में बार-बार जेल भेजना गलत है। वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवल पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वह अपने ही लोकसभा क्षेत्र के अपराधियों से डरते हैं। शराब माफिया को लेकर अपनी गाड़ी में घूमते हैं और अपने ही सरकार के डिप्टी सीएम के आतंक के खिलाफ कुछ नहीं बोलते।


पप्पू यादव ने बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल को कायर, कमजोर और नकारा करार देते हुए कहा कि दोनों हल्ला कर रहे हैं कि पुलिस प्रशासन उनकी नहीं सुनता है। बावजूद इसके इन लोगों की इतनी हिम्मत नहीं हो रही है कि सरकार से अपना समर्थन वापस ले सकें। विधान परिषद चुनाव में सत्ता और विपक्ष पर शराब, बालू और गांजा माफियाओं को उम्मीदवार बनाया जाता है। वोट गरीबों का लेते हैं लेकिन टिकट माफिया को देते हैं।  क्योंकि पढ़े लिखे लोगों पर इनको विश्वास नहीं है। इन दिनों बिहार में अपराध चरम पर है। आए दिन लोगों की हत्या लूट की जाती है। डबल इंजन की सरकार है। उसके बावजूद भी स्पीकर कहते हैं पुलिस हम लोगों की नहीं सुनती है।

वहीं इस दौरान ढाका विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी अभिजीत सिंह ने भी नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है। श्री सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार केवल दारू एवं गाड़ियों के हेलमेट और सीट बेल्ट चेक करने में व्यस्त है। आज बिहारवासी अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं। पूर्वी चंपारण जिला अपराधियों का हब बनता जा रहा है। जिले में आए दिन लूट हत्या और बलात्कार आम बात हो गई है। इसका ज्वलंत उदाहरण है कि 2 सप्ताह पूर्व रामगढ़वा में अजीत हत्याकांड एवं 3 माह पूर्व रक्सौल में कपिल देव सर्राफ तथा उनके पोते की गोली मारकर की गई हत्या।

इस बाबत अभिजीत सिंह ने कहा कि प्रशासन को क्राइम रोकने के ऊपर काम करना चाहिए जो कि बिल्कुल नहीं कर रही हैं। वही जाप नेता अभिजीत सिंह ने सरकार से मांग किया है कि पीड़ित परिवार को 20 लाख रु मुआवजा और जल्द से जल्द न्याय मिले नहीं तो पार्टी उग्र आंदोलन के लिए बाध्य रहेगी।

Related Articles

Back to top button