लम्बे समय बाद तारापुर और कुशेश्वरस्थान में गरजे राजद सुप्रीमो लालू यादव।

लम्बे समय बाद तारापुर और कुशेश्वरस्थान में गरजे राजद सुप्रीमो लालू यादव।


जे टी न्यूज़, तारापुर

लालू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार ने कहा था कि मिट्टी में मिल जाउंगा लेकिन भाजपा में नहीं जाउंगा लेकिन क्या हुआ। आज रेलवे बेच दिया गया लोगों को नौकरी नहीं मिल रही है। बिहार में दो विधानसभा सीटों पर चुनाव प्रचार के लिए लालू प्रसाद यादव बुधवार को उन्होंने तारापुर में बिहार सरकार और नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। लालू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार को हमने मुख्यमंत्री बनाया। 2020 के विधानसभा चुनाव में तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बन ही चुका था उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार ने कहा था कि मिट्टी में मिल जाउंगा लेकिन भाजपा में नहीं जाउंगा लेकिन क्या हुआ।


तारापुर में जनसभा को संबोधित करते हुए लालू यादव ने देश में बढ़ती महंगाई को लेकर भी सरकार पर हमला बोला । लालू यादव ने कहा रेल बेच दिया गया लोगों को नौकरी नहीं मिल रही महंगाई बढ़ गई है और जनता परेशान है।

दरअसल लालू यादव ने तय कार्यक्रम के अनुसार मुंगेर जिले के तारापुर विधानसभा क्षेत्र के ईदगाह मैदान में बुधवार को पहली सभा की यहां से वे कुशेश्वर स्थान विधानसभा सीट के लिए दरभंगा के झाझरा हाई स्कूल के मैदान में होने वाली सभा के लिए निकल गए यहां दोपहर 1.50 बजे से सभा होनी है बता दें कि करीब तीन साल के बाद लालू यादव पटना लौटे हैं और एक बार फिर वो पुराने अंदाज में दिख रहे हैं बता दें कि राजद ने तारापुर से अरुण कुमार साह और कुशेश्वर स्थान से गणेश भारती को टिकट दिया है।

Related Articles

Back to top button