पूर्व सांसद अश्‍वमेघ देवी के भाई को अपराधियों ने दिनदहाड़े गोलियों से भूना,

समस्तीपुर:
जिले के सरायरंजन थाना क्षेत्र के सरायरंजन-बसढ़िया मार्ग में झखरा कॉलेज के निकट सोमवार दोपहर करीब 1:30 बजे दो बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने सीएचपी संचालक को गोलियों से भून दिया। इसके बाद उनके पास से 3 लाख 60 हजार रुपये लूट लिये। सीएसपी संचालक के शरीर में अपराधियों ने पांच गोली मारी, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी। मृत सीएसपी संचालक सुनील कुमार सिंह (40) सरायरंजन के ही वाजिदपुर मेयारी गांव के निवासी व पूर्व सांसद और जदयू जिलाध्यक्ष अश्वमेध देवी के भाई थे। घटना की सूचना मिलने पर एसपी मरनवजीत सिंह ढिल्लो व सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार घटनास्थल पर पहुंच अपराधियों का सुराग पाने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गये।


मिली जानकारी के अनुसार सीएसपी संचालक सोमवार को दोपहर वे बैंक से निकासी के बाद रुपये लेकर बाइक से सीएसपी जा रहे थे। उसी दौरान झखरा कॉलेज के निकट घात लगाए दो बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने उन्हें रोक रुपये वाला बैग छीनना शुरू कर दिया। जिस पर सीएसपी संचालक ने बैग लेकर भागने का प्रयास किया। जिसके बाद अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ गोली चलानी शुरू कर दी।सीएसपी संचालक की शरीर में पांच गोलियां लगी। उनके गिरने के बाद बाइक से सभी अपराधी रुपये वाला बैग लेकर फरार हो गये। स्थानीय लोग सीएसपी संचालक को पीएचसी सरायरंजन ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद जुटे आक्रोशित लोगों ने सरायरंजन हाईस्कूल के निकट एनएच-322 को जाम कर आवागमन आधित कर दिया। आक्रोशित लोग घटनास्थल के निकट गैस एजेंसी में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाल अपराधियों को चिह्नित कर गिरफ्तार करने, मृतक के परिजनों को 10 लाख रुपये मुआवजा देने एवं एक आश्रित को सरकारी नौकरी देने की मांग कर रहे थे।जाम की सूचना पर बीडीओ गंगासागर सिंह, मुसरीघरारी थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह, सरायरंजन थानाध्यक्ष राजा घटनास्थल पर पहुंचे और सभी को समझाने बुझाने का प्रयास किया लेकिन लोगों ने उनकी बात सुनने से इंकार कर दिया। उसके बाद एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो व डीएसपी पहुंचे और अपराधियों का सुराग पाने के लिए घटना स्थल के निकट लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया।
*डीएसपी प्रीतिश कुमार ने बताया कि* :
घटना की सूचना मिलते ही अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सीमाओं को सील कर जांच शुरू करा दी गयी है जल्द ही अपराधी गिरफ्त में होंगे । पुलिस ने सीएसपी संचालक की लाश अपने कब्जे में लेकर पुलिस पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेज दिया है। एसपी के आश्वासन पर लोगों ने ढाई घंटे के बाद करीब साढ़े चार बजे जाम समाप्त कर दिया।

Edited By :- savita maurya

Related Articles

Back to top button