राजद उम्मीदवार मेराज आलम सहित विभिन्न उम्मीदवारों ने किया नामांकन नेता प्रतिपक्ष तेजश्वी प्रसाद यादव ने मेराज आलम के पक्ष में किया सभा

राजद उम्मीदवार मेराज आलम सहित विभिन्न उम्मीदवारों ने किया नामांकन
नेता प्रतिपक्ष तेजश्वी प्रसाद यादव ने मेराज आलम के पक्ष में किया सभा

मधुबनी।जेटी न्यूज।

मधुबनी जिले में एमएलसी चुनाव के बाबत मंगलवार को चार उम्मीदवारों ने नामांकन किया. इनमें एनडीए से बागी हुए पूर्व एमएलसी विनोद सिंह व पूर्व एमएलसी सुमन कुमार महासेठ और आरजेडी उम्मीदवार मेराज आलम व पूर्व विधायक गुलाब यादव की पत्नी अंबिका गुलाब यादव शामिल हैं हालांकि, अंबिका गुलाब यादव के नामांकन की घोषणा के बाद ही पूर्व विधायक गुलाब यादव को आरजेडी से छह साल के लिए निष्कासित कर दिया गया है।

नामांकन में आए तेजस्वी ने कही ये बात। आरजेडी उम्मीदवार मेराज आलम के नामांकन में आए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि पार्टी ने मेराज आलम को टिकट दिया है। इस बार ज्यादातर जनप्रतिनिधि जो पंचायत चुनाव में चुनकर आए हैं, वे हम लोगों की विचारधारा के हैं ऐसे में जीते हुए तमाम जनप्रतिनिधियों से अपील करता हूं कि वे अपनी कीमती वोट देकर मेराज आलम को जिताएं ये मेराज आलम का चुनाव नहीं है, ये मेरा चुनाव है ये उनका चुनाव है. ये चुनाव लालू यादव का है।तेजस्वी ने कहा कि अगर विधानसभा चुनाव में बेईमानी नहीं की गई होती तो हमारी और आपकी सरकार बनती.

विधानसभा में हमारी पार्टी को 1 करोड़ 56 लाख वोट मिले और बईमानी करके एनडीए को महागठबंधन से केवल 12 हजार वोट ज्यादा मिले. हमें सब पता है कि कौन लोग दिस-दैट किए हैं. पार्टी तोड़ने वाले पार्टी का केवल इस्तेमाल करते थे, उनके कारण हमारी सरकार नहीं बनी. हम आपसे अपील करते हैं कि वोटकटवा लोगों से बचें. सुने हैं कि मुख्यमंत्री विधानसभा अध्यक्ष को अपमानित किए, जिनकी थानेदार नहीं सुनते, वे हम जनप्रतिनिधियों का क्या सम्मान करेंगे? नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री देवेंद्र यादव 23 तारीख को पटना में अपनी पार्टी का विलय आरजेडी में करेंगे. हम सबको जोड़ रहे हैं, हमने हमेशा जोड़ने का काम किया है. जो चिल्ला रहे हैं, उनसे पूछिये कि वे विधायक कैसे बने? बिना पार्टी के लोकसभा क्यों नहीं जीत गए? कुछ लोग ऐसे भटक रहे हैं, जैसे वे थे तो पार्टी था नहीं तो पार्टी नहीं बची. बिना पार्टी के वे जिला परिषद अध्यक्ष कैसे बने? उनकी भी गलतफहमी इस बार दूर हो जाएगी. जो लोग पार्टी के खिलाफ काम करेंगे, पार्टी उनको सजा देगी. अभी 6 साल के निष्कासन की सजा मिली है, अगर नहीं सचेत हुए तो परमानेंट बाहर हो जाएंगे।

Related Articles

Back to top button