बिहार में अपराधी बेलगाम मुखिया पति व पुत्र पर हुआ जानलेवा हमला

जेटी न्यूज

सुगौली पूर्वी चंपारण- स्थानीय थाना क्षेत्र के उत्तरी मंसिघा पंचायत के मुखिया सल्लू खान के पति तथा पूर्व मुखिया नईम खान व उनके पुत्र अमन खान पर कुछ अज्ञात अपराधियों के द्वारा जान लेवा हमला किया गया।

मिली जानकारी के अनुसार पूर्व मुखिया अपने घर नकरदेई से नरकटिया पठान टोली बारात गये थे। जहां से लौटते समय रविवार की रात्रि पठान टोली से आगे नहर पुल पर गड्ढे की वजह से गाडी धीमी हुई, तभी पुल के नीचे से अज्ञात नौ- दस लोगों ने अचानक गाड़ी पर हमला बोल दिया। और गाड़ी के दरवाजे खोलने की पूरी कोशिश की।

लेकिन दरवाजा बंद होने के कारण पूर्व मुखिया और उनके पुत्र अमन खान की जान किसी तरह बच पाई। लेकिन हमलावरों के द्वारा स्कॉर्पियो के आगे पिछे व साइड का शीशा धराधर हथियार व लाठी-डंडे से तोड़ कर बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया गया।

ड्राइवर की सूझबूझ से गाड़ी में बैठे लोगों की किसी तरह से जान बची।घटना के बाद पूर्व मुखिया वापस लड़की के घर चले गए और इस घटना की सूचना दरपा थानाध्यक्ष को दी।थानाध्यक्ष ने समुचित करवाई करने का आश्वासन दिया।

घटना की सूचना स्थानीय थानाध्यक्ष अखिलेश मिश्रा को भी पूर्व मुखिया ने दिया। इस बाबत पूर्व मुखिया नईम खां ने प्रशासन से जनप्रतिनिधियों की सुरक्षा को लेकर जिला प्रशासन से मांग की है।वही उक्त वाहन पर मुखिया पति के साथ पुत्र अमन खान,अब्दुल मजीद खान व पूर्व वार्ड सदस्य सोहराब खान मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button