बेख़ौफ़ शराब माफिया ने पत्रकार विपिन कुमार पर नशे की हालत में चलाई गोली बाल बाल बचे पत्रकार

जे टी न्यूज़

समस्तीपुर : आप को बताते चले की पुरे बिहार में शराब माफिया का मनोबल इतना बढ़ गया की आए दिन पत्रकार को अपना निशाना बना रहे है। बिगत कुछ दिनों पहले बेगूसराय बखरी के पत्रकार सुभाष कुमार को गोली मार कर हत्या कर दिया।

अब समस्तीपुर जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत परोड़िया खराज गांव निवासी पत्रकार विपिन कुमार पर शराब माफिया ने बुधवार देर शाम उनके आवास के पास ही शराब के नशे में चलाई गोली भाग्यशाली रहें पत्रकार विपिन कुमार जो बाल बाल बच गए।

वहीं इस दौरान स्थानीय लोगों ने जब घटनास्थल की ओर बढ़े तो आरोपी अपनी मोटरसाइकिल छोड़कर हुआ फरार। इस घटना की सूचना हसनपुर थाना अध्यक्ष निशा भारती को दी गई ।

वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने उक्त बाइक को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गए। खबर लिखे जाने तक पत्रकार के द्वारा आवेदन नहीं दिया गया। वहीं इस संदर्भ में पत्रकार विपिन कुमार ने बताया हैं कि मैं सुरक्षित हूं।

मेरे हत्या के नियत से मेरे ऊपर जानलेवा हमला किया गया हैं । हमला करने वाला परोरिया पंचायत के पूर्व मुखिया महेश्वर यादव का भतीजा हैं। चुनाव के समय मुखिया के विरुद्ध खबर प्रकाशित करने एवं अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ खबर चलाने के रंजिश में मेरे ऊपर गोली चली है ।


आखिर सवाल उठता है की शराब माफिया पर अंकुश कब लगेगा। जब बिहार में पूर्ण शराबबंदी है तो फिर शराब माफिया अपना कारोबार कहा से चला रहा। वहीं इस संदर्भ में थानाध्यक्ष निशा भारती ने बताया हैं कि आवेदन मिलते ही पुलिस द्वारा कड़ी कारवाई की जाएंगी।

मैं अपने क्षेत्र में शांति कायम रखने में हर संभव प्रयास करूंगी। बताते चलें कि आए दिन पत्रकारों पर हमला होना प्रशासन के लिए चुनौती बन रहीं हैं। सरकार एवं प्रशासन पत्रकारों को सुरक्षा मुहैया कराए।

 244 total views,  3 views today