10 हजार रिश्वत लेते पकड़ाया दारोगा

10 हजार रिश्वत लेते पकड़ाया दारोगा,

मामला जिले अंतर्गत ताजपुर थाना में पदस्थापित दारोगा विजय शंकर साह का

जेटीन्यूज


समस्तीपुर: निगरानी अन्वेषण ब्यूरो पटना की टीम ने मंगलवार को ताजपुर थाना में पदस्थापित दारोगा विजय शंकर साह को 10 हजार रुपये रिश्वत के साथ रंगेहाथ दबोच लिया। टीम आरोपित को गिरफ्तार कर अपने साथ पटना ले गई है।
दारोगा विजय शंकर ने थाने में दर्ज जमीनी विवाद से संबंधित मामले में फरियादी से 10 हजार रुपये रिश्वत मांगी थी। इस मामले को लेकर फरियादी ने निगरानी अन्वेषण ब्यूरो में शिकायत की थी। जब निगरानी की टीम दारोगा को पकड़ कर वाहन में बैठा रही थी तो दारोगा ने निगरानी की टीम के साथ धक्का-मुक्की भी की। लोगों ने निगरानी टीम को समझ लिया अपराधीइस दौरान स्थानीय लोगों ने निगरानी की गाड़ी को अपराधी समझकर घेर लिया था, लेकिन जब निगरानी ने टीम ने अपना परिचय दिया तब लोगों को पूरी बात समझ में आ गयी। इसके बाद लोगों ने भी दारोगा की गिरफ्तारी में सहयोग किया। टीम आरोपी दारोगा को लेकर पटना रवाना हो गई है। निगरानी की टीम में डीएसपी विकास श्रीवास्तव, आलोक कुमार, इंस्पेक्टर योगेंद्र कुमार, सतेंद्र राम समेत अन्य 10 सदस्य धावा दल शामिल रहे।


निगरानी टीम के डीएसपी ने बताया कि ताजपुर थाना कांड संख्या 204/22 के जमीनी विवाद को लेकर दारोगा ने रुपये की मांग की थी। इसके बाद पीड़ित अमरेंद्र कुमार ने इसकी जानकारी निगरानी को दी थी। निगरानी की टीम ने मंगलवार को जाल बिछाकर आरोपी दारोगा को ताजपुर हाॅस्पि‍टल चौक के एक दुकान के बाहर से दबोच लिया। उस समय दारोगा फरियादी से 10 हजार रुपये लेकर अपने जेब में डाल रहा था।

Related Articles

Back to top button