महाविद्यालय में कैरियर परामर्श कार्यक्रम का आयोजन

महाविद्यालय में कैरियर परामर्श कार्यक्रम का आयोजन


जे टी न्यूज,

समस्तीपुर: संत पॉल टीचर्स ट्रेंनिंग कॉलेज बिरसिंहपुर समस्तीपुर में कैरियर परामर्श कार्यक्रम महाविद्यालय के प्राचार्या डॉ रोली द्विवेदी, विभागाध्यक्ष नन्देश ठाकुर, सहायक प्राध्यापक मनोज कुमार एवं कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉ साधना शर्मा ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया।


इस कार्यक्रम के तहत नौकरी के अवसरों (सार्वजनिक और निजी दोनों क्षेत्रों के लिए) पर एक दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन किया, यह कार्यक्रम प्राचार्य डॉ रोली द्विवेदी के मार्गदर्शन में सफलतापूर्वक संपन्न हुआ। स्वागत भाषण देते हुए इस समिति के समन्वयक तहसीन आलम कादरी ने कहा कि कार्यशाला का आयोजन छात्रों को एक सफल करियर पथ तैयार करने में उचित मार्गदर्शन और सहायता प्रदान करने के उद्देश्य से किया गया था।
इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि एस के महिला कॉलेज बेगूसराय साइकोलॉजी डिपार्मेंट के प्राध्यापिका प्रोफेसर डॉक्टर साधना शर्मा ने विभिन्न सार्वजनिक और निजी क्षेत्र के तहत नौकरी के अवसरों के बारे में जानकारी दी। धन्यवाद ज्ञापन इस समिति के सह समन्वयक सहायक प्राध्यापक संतोष यादव ने दिया। इस कार्यक्रम में बीएड एवं डीएलएड के सभी प्रशिक्षु ने सक्रिय रूप से भाग लिया। इस कार्यशाला में सभी संकाय सदस्य उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button