वाटसन हाई स्कूल में शिक्षकों को मिलेगा नियुक्ति पत्र 

वाटसन हाई स्कूल में शिक्षकों को मिलेगा नियुक्ति पत्र 

जे टी न्यूज, मधुबनी(प्रो अरुण कुमार ): वॉटसन उच्च विद्यालय के प्रांगण में आयोजित होने वाले टी आर ई 2 एवं टी आर ई 1 (पूरक) के अंतर्गत बिहार लोक सेवा आयोग द्वारा नव चयनित शिक्षकों को औपबंधिक नियुक्ति पत्र वितरण करने हेतु आयोजित समारोह की तैयारियों के मद्देनजर जिला शिक्षा पदाधिकारी राजेश कुमार की अध्यक्षता में जिला शिक्षा पदाधिकारी के कार्यालय कक्ष में समीक्षा बैठक आयोजित हुई।

बैठक के दौरान जिला शिक्षा पदाधिकारी ने कहा कि जिला पदाधिकारी, श्री अरविन्द कुमार वर्मा द्वारा उक्त समारोह को सफल और सुविधायुक्त बनाने हेतु व्यापक दिशानिर्देश जारी किए गए हैं। उन्होंने कहा कि जिले के अंतर्गत 5663 पदों के विरुद्ध कुल 3932 शिक्षक अभ्यर्थियों काउंसलिंग में शामिल हुए थे। 13 जनवरी के उक्त समारोह में काउंसलिंग में शामिल होने वाले सभी अभ्यर्थियों को जिलाधिकारी महोदय के कर कमलों से औपबंधिक नियुक्ति पत्र प्रदान किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि उक्त समारोह में शामिल होने के लिए केवल सफल अभ्यर्थियों को ही पंडाल परिसर में आने की अनुमति होगी। किसी भी सूरत में अभिभावकों का प्रवेश वर्जित होगा। उन्होंने बताया कि सभी सफल अभ्यर्थियों को दोपहर 12 बजे से पूर्व वॉटसन स्कूल परिसर में बनाए गए काउंटर पर अपने काउंसलिंग सह ओरिएंटेशन पत्र और आधार कार्ड के साथ उपस्थित होना अनिवार्य होगा। 12 बजे से काउंटर प्रारंभ कर दिया जाएगा। अभ्यर्थियों को परेशानी न हो इसके लिए पर्याप्त संख्या में काउंटर बनाए गए हैं।

उन्होंने स्पष्ट किया कि सभी प्रकार के दो पहिया और चार पहिया वाहनों के पार्किंग के लिए शिवगंगा बालिका उच्च विद्यालय के परिसर को चुना गया है। अतः सभी लोग अपने वाहन वहीं पार्क करें। इसके अतिरिक्त जिला शिक्षा पदाधिकारी द्वारा अपने सभी विभागीय पदाधिकारियों को कार्यक्रम के दौरान उनकी भूमिका के बारे में व्यापक निर्देश दिए गए।

 

उक्त अवसर पर डीपीओ स्थापना जावेद आलम, डीपीओ लेखा योजना, कुंदन कुमार, डीपीओ माध्यमिक शिक्षा, मणिभूषण, डीपीओ सर्वशिक्षा, शुभम कसौधन सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button