तेजप्रताप यादव पहुंचे खगड़िया के राजद कार्यालय

तेजप्रताप यादव पहुंचे खगड़िया के राजद कार्यालय

जे टी न्यूज, खगड़िया: बिहार सरकार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव सहरसा से पटना जाने के क्रम में कृष्णापुरी बलुआही स्थित राजद कार्यालय में आगमन हुआ। खगड़िया जिला के राजद कार्यकर्ताओं द्वारा माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया।

बिहार सरकार के वन एवं पर्यावरण मंत्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि दलित,शोषित,पीड़ित,पिछड़ा समाज के दबे कुचले वर्ग के लोगों का असली हिमायती राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव हैं।इन्होंने समाज के अंतिम पंक्ति में बैठे अल्पसंख्यक, दलित पिछड़ा और अति पिछड़ा वर्ग के लोगों को समाज के प्रथम पंक्ति में लाने का काम करते रहे हैं जिसके कारण मनुवादी विचार धारा के लोग षडयंत्र कर उन्हें प्रताड़ित करने का काम कर रही है लेकिन वे कभी नहीं झुके और गरीब, दलित,पिछड़ों और अतिपिछड़ों की लड़ाई लड़कर उनका हक और अधिकार दिलाने का काम कर रहे हैं उन्हीं के मार्गदर्शन पर हमलोग बिहार के महागठबंधन की सरकार में गरीब पिछड़ो के लिए मंत्रिमंडल से योजनाएं बनवाकर उन्हें प्रभावी बनाकर धरातल उतारने का काम कर रहे हैं।भाजपा के लोग देश में धर्म और नफरत की राजनीति को बढ़ावा देने में लगी हुई है बिहार में समाजवाद और धर्मनिरपेक्षता को मानने वाले लोग हैं बिहार के आमजन बीजेपी की बात में नहीं आने वाले हैं 2024 के लोकसभा चुनाव में मुहतोड़ जबाब देगी।

महागठबंधन की हमारी सरकार बिहार में 75 प्रतिशत आरक्षण देने का काम किये हैं जिससे दलित, पिछड़ा वर्ग और अतिपिछड़ा वर्ग के लोगों को लाभ मिलेगा। बेजेपी वालों को यह पच नहीं रहा है 75 प्रतिशत आरक्षण दिये जाने का कोर्ट में याचिका दाखिल करवा दिया है।इसी तरह जातीय जनगणना हमलोग बिहार में करवा रहे थे तो भाजपा के इशारे पर कुछ लोग जातीय जनगणना को रोकवाने के लिए अनेक बार हाईकोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक केस करवाये। केंद सरकार ने बिहार सरकार द्वारा कराये जा रहे जातिगत सर्वे के विरोध में सॉलिसिटर जनरल तक को सुप्रीम कोर्ट में खड़ा कर दिया। अंत में हमेशा न्याय और सत्य की जीत होती है बिहारवासियों की जीत हुई।

बिहार में हमारी सरकार,पढ़ाई ,दवाई,कमाई ,सिंचाई सुनवाई ,करवाई और युवाओं को नौकरी देने वाली सरकार है। चार लाख लोगों को नौकरी दिया जा चुका है। आपलोगों ने देखा ही कि शिक्षक नियुक्ति में यूपी सहित सभी राज्यों के युवाओं को नौकरी देने का काम किया। यूपी के युवाओं ने कहा भी योगी कुछ नहीं कर रहे हैं।बिहार के सभी मंत्री अपने अपने विभाग में काम कर रहे हैं हम भी अपने विभाग में बहुत सारा काम करवा रहे हैं पार्क बहवा रहे हैं सभी जगह पेड़ लगवा रहे हैं ताकि पर्यावरण बचा रहे। खगड़िया में भी तीन पार्क का निर्माण करवाये हैं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में जिला प्रधानमहासचिव नंदलाल मंडल,,जिला उपाध्यक्ष प्रमोद यादव, पूर्व वार्ड पार्षद सह जिला मीडिया प्रभारी रणवीर कुमार ,मानसी नगर पंचायत उपमुख्य पार्षद पप्पू सुमन,वार्ड पार्षद सह बीससूत्री सदस्य पप्पू यादव, पंचायतीराज प्रकोष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष सुबोध यादव,आपदा प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष जितेंद्र कुमार उर्फ राजा चौधरी, विधि प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष दिनेश यादव, नगर निकाय प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष विजय यादव,जिला प्रवक्ता चंद्रशेखर कुमार,महासचिव चंदन सिंह, दीपक चंद्रवंशी, युवा राजद प्रधानमहासचिव मो०नसीम,युवा राजद शोशल मीडिया प्रभारी विक्की आर्या,युवा जिला राजद जिला प्रवक्ता रौशन कुमार सहित दर्जनों राजद नेता मौजूद थे।  Pallawi kumari

Related Articles

Back to top button