नीति, नियत और निष्ठा के साथ समाज के प्रति प्रतिबद्ध रहना ही हमारा कर्तव्य — अर्जुन गुप्ता 

नीति, नियत और निष्ठा के साथ समाज के प्रति प्रतिबद्ध रहना ही हमारा कर्तव्य — अर्जुन गुप्ता 

जे टी न्यूज, पटना : अखिल भारतीय रौनियार वैश्य महासभा के युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष अर्जुन गुप्ता ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा की अखिल भारतीय रौनियार वैश्य महासभा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी ने जो ज़िम्मेवारी मुझे दिया है उसे हर संभव कुशल नीति नियत और निष्ठा के साथ निर्वहन करना हमारा कर्तव्य रहेगा।

श्री गुप्ता ने कहा की हर समाज के उत्थान में उस समाज के युवा वर्ग की भूमिका काफ़ी महत्वपूर्ण होती है। ऐसे में हम अपने समाज के प्रबुद्ध अभिभावकों सामाजिक कार्यकर्ताओं से मिल उनका मार्गदर्शन और सुझाव ले बहुत जल्द अखिल भारतीय रौनियार वैश्य महासभा के युवा इकाई के राष्ट्रीय कार्यकारिणी का गठन कर समाज को एक सूत्र में बांध महासभा के प्रति जागरूक करना तथा समाज में जागरूकता लाने के लिए समय- समय पर अभियान चलाना और सरकार द्वारा संचालित जनकल्याण की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाये जाने का हर संभव प्रयास किया जायेगा।

 

समाज के पिछड़े, उपेक्षित वर्गो के लोगों को शैक्षिक, सामाजिक एवं विकास हेतु कार्य करना ही मुख्य ध्येय रहेगा। वही श्री गुप्ता ने कहा की समाज के हर शख्स का एक ही उद्देश्य होना चाहिए कि किस तरह समाज का विकास हो। इसके लिए बच्चों की शिक्षा, रोजगार, व्यवसाय, संस्कृति को बेहतर करने की दिशा में प्रयास करना होगा।

Related Articles

Back to top button