तीसरी बार जद(यू0) के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने नीतीश कुमार कार्यकर्ताओं ने आपस में मिठाई बाटकर की खुशी का इजहार

तीसरी बार जद(यू0) के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने नीतीश कुमार कार्यकर्ताओं ने आपस में मिठाई बाटकर की खुशी का इजहार

जे टी न्यूज़, मधुबनी : शनिवार को जदयू के सर्वमान्य नेता नीतीश कुमार को पुनः तीसरी बार जनता दल यू के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने पर मिथिलांचल के हृदय स्थली मधुबनी के पावन धरती पर जदयू के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं द्वारा हर्षोल्लास के साथ आपस में मिठाई बांटकर खुशी इजहार करते हुए बिहार के यशस्वी मुख्यमंत्री श्री नितीश कुमार को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दिया गया।

 

मुख्यमंत्री नितीश कुमार को जनता दल यू के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने से देश के राजनीति में एक नए अध्याय की शुरुआत होगी। अब वह दिन दूर नहीं जो समाजवादियों ने इस देश का भविष्य तय किया था उस दिशा में एक नए आयाम के साथ नई राजनीति की शुरुआत होगी “हम बिहारी का एक ही सपना देश के कुर्सी पर काबिज हो नितीश कुमार अपना” जिससे पूरे देश में शांति अमन चैन आपसी भाईचारा कायम रहेगा एवं हमारा भारत नए विकास की ओर अग्रसर होगा।

इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष गुलाब साह ने कहा कि नीतीश कुमार के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनते ही पुराने साथियों में भी उल्लास का माहौल है एवं एकजुटता का संदेश है।

    इस अवसर पर शिक्षा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष डॉ संजीव कुमार झा ने कहा कि मुख्यमंत्री जी के पुनः राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने पर आगामी लोकसभा चुनाव में बिहार के 40 सीट पर जीत दर्ज कर बिहार एक नई गाथा रचेगी।

मौके पर अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष सह पूर्व प्रत्याशी राजनगर विधान सभा जय वंश कुमार राम ने कहा कि पुनः राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने पर मधुबनी जिला में तमाम अनुसूचित जाति एवं जनजातियों में खुशी का लहर है आने वाले लोकसभा चुनाव में संपूर्ण सीटों पर जीत दर्ज कर उनको हम सभी महादलित प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते है।

मौके पर वरिष्ठ नेता भरत चौधरी, सांसद प्रतिनिधि राजा चौधरी, जिला प्रवक्ता प्रभात रंजन, दिगंबर मिश्रा, अंशी कुमार प्रसाद, विशाल कुमार राम, शमीम अहमद, टिंकू कसेरा, राम उदगार चौधरी,गोपाल झा सहित दर्जनों कार्यकर्ताओं ने मिठाई खिलाकर आपस में खुशी का इजहार किया।

Related Articles

Back to top button