ट्रैक्टर मार्च को सफल बनाने के 

ट्रैक्टर मार्च को सफल बनाने के 

लिए मोटरसाइकिल जत्था भी मार्च करेगा

जे टी न्यूज, पटना: 26 जनवरी 2024 को गणतंत्र दिवस समारोह में भाग लेने के बाद बिहार के 38 जिलो में ट्रैक्टर मार्च को सफल बनाने के लिए अधिक से अधिक ट्रैक्टर के अलावा मोटरसाइकिल जत्था भी साथ में मार्च करेगा।

16 जनवरी 2024 को पंजाब के जालंधर में आयोजित राष्ट्रीय किसान महासम्मेलन में बड़ी संख्या में बिहार के किसान नेता भाग लेंगे।

बिहार राज्य किसान सभा की राज्य किसान कार्यकारणी की केदार भवन पटना में आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए महासचिव अशोक प्रसाद सिंह ने ट्रैक्टर मार्च को सफल बनाने हेतु 7 जनवरी को सासाराम में शाहाबाद और मगध जोन का क्षेत्रीय कन्वेंशन। 9 जनवरी को बसंतपुर में सीवान,गोपालगंज और सारण जिला का क्षेत्रीय कन्वेंशन और 10 जनवरी को मुजफ्फरपुर प्रमंडल का क्षेत्रीय कन्वेंशन होगा।

10 जनवरी से 20 जनवरी2024 तक जन जागरण जत्था के माध्यम से किसानों को जगाने का प्रस्ताव रखा। उन्होंने धान अधिप्राप्ति में विलंब के लिए बिहार सरकार की व्यवस्था को दोष देते हुए किसानों को अन्य राज्यों की तरह बिहार में कम से कम ₹500 प्रति क्विंटल धान पर बिहार सरकार किसानों को बोनस देने की मांग उन्होंने की बैठक की अध्यक्षता साथी लक्ष्मण चौधरी ने की। बैठक को किसान नेता प्रभा शंकर सिंह, विजय कुमार यादव, सीताराम यादव,

ज्योतिश्वर प्रसाद सिंह, रामचंद्र प्रसाद, रामनरेश महतो,रघुनाथ सिंह, चंदेश्वर चौधरी, बृजभूषण शर्मा, सकलदेव प्रसाद यादव, रविंद्र कुमार, अशोक कुमार राय, चंद्रानंद मेहता,अरविंद सिंह, गोपाल कुमार, श्रीकांत शर्मा आदि ने संबोधित किया।

Related Articles

Back to top button