सभी थानाध्यक्ष रात्रि गस्ती में लाए तेजी: एसपी

सभी थानाध्यक्ष रात्रि गस्ती में लाए तेजी: एसपी

 

उपद्रि व उचक्कों पर खासकर रखें पैनी नजर

जे टी न्यूज़, मधुबनी(राजू प्रसाद): एसपी सुशील कुमार ने समाहरणालय स्थित अपने कार्यालय कक्ष में जिले के सभी एसडीपीओ व थानेदार के साथ क्राइम मीटिंग का आयोजन किया। इस दौरान उन्होंने बारी-बारी से सभी थानों के थानाध्यक्ष से उनके क्षेत्र में होने वाले कांडों के बारे में चर्चा किया तथा अहम निर्देश दिए। क्राइम मीटिंग में एसपी ने थानेवार लंबित मामले, शिकायतें, लंबित अनुसंधान, गैर जमानती वारंट, नोटिसों का तामिला आदि का समीक्षा किया।

एसपी ने सख्त आदेश देते कहां की ठंड का मौसम है। ठंड में कोहरे लगना शुरू हो गया है। जिसको लेकर सभी थाने के थानाध्यक्ष रात्रि गस्ती तेजी से करें। और उपद्रि तथा उचक्कों पर खासकर नजर रखें बनाए रखें। उन्हों ने कहां की थानों पर पहुंचने वाले हर मामलों को जनता दरबार का आयोजन कर निष्पादित करें। एसपी ने कहा कि थाना पहुंचने वाले लोगों के साथ शिष्ट व्यवहार करें। तथा थानाध्यक्ष अपने-अपने क्षेत्रों के गुंडा पंजी में शामिल अपराधियों की कुंडली भी तैयार जल्द से जल्द करलें। किसी थाना क्षेत्र में शराब बिकने पर कठोर से कठोर करवाई करें।

तथा बैठक में वाहन चेकिंग व वारंटियों के मामलों को शीघ्र निष्पादित करने का आदेश दिया भी दिया गया। एसपी सुशील कुमार ने कहा की थाना पुलिस की लापरवाही किसी भी हाल में नही चलना चाहिए। इस मीटिंग में जिले के सभी थाना के थानेदार उपस्थित रहे। क्राइम मीटिंग में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजीव कुमार, खजौली एसएचओ सुरेंद्र पासवान, इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी राज किशोर कुमार,नगर थानाध्यक्ष राजा,थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर अनोज कुमार, पंडौल एसएचओ शंकर दास,राजनगर एसएचओ अरविंद कुमार, एवं अन्य पुलिस कर्मी मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button