वहीदा सरवर अगले 3 साल तक जिला परिषद अध्यक्ष बनी रहेगी, अविश्वास प्रस्ताव खारिज

वहीदा सरवर अगले 3 साल तक जिला परिषद अध्यक्ष बनी रहेगी, अविश्वास प्रस्ताव खारिज

 

जिला परिषद के सभी क्षेत्रों का होगा चौमुखी विकास :वहीदा सरवर

पूर्णिया/डा. रूद्र किंकर वर्मा।

 

जिला परिषद अध्यक्ष पर लगा अविश्वास प्रस्ताव जुमा के दिन खारिज हो गया है। वहीदा सरवर अगले 3 सालों तक जिला परिषद अध्यक्ष की अध्यक्ष बनी रहेंगी। पिछले दिनों जिला परिषद सदस्यों द्वारा अविश्वास लगाया गया था। जिसके बाद डीडीसी साहिला द्वारा अविश्वास को लेकर शुक्रवार को जिला परिषद सभागार में विशेष बैठक आमंत्रित की गई थी।

अविश्वास प्रस्ताव के संबंध में डीडीसी श्रीमती साहिला ने बताया कि शुक्रवार को विशेष बैठक की अध्यक्षता जिप के उपाध्यक्ष नीरज कुमार सिंह ने किया। उन्होंने बताया कि वोटिंग के लिए जो संख्या बल चाहिए था वह विपक्ष पूरा नहीं कर पाया।

 

18 के संख्या को वे पार नहीं कर पाए इसलिए इस प्रस्ताव को खारिज कर दिया गया है। वही आपको बता दे कि 5 जनवरी को जिला परिषद सदस्यों का हस्ताक्षर युक्त आवेदन जिला परिषद अध्यक्ष को सौप कर उनके पद पर अविश्वास लगाया था। जिला परिषद संख्या के सदस्य मो. नौशाद ने

अपने साथ 25 सदस्य होने का दावा किया था। मगर आज 16 सदस्य का ही आंकड़ा जुटा पाए। वहीं जिला परिषद उपाध्यक्ष नीरज कुमार उर्फ छोटू सिंह ने कहा कि संख्या बल नहीं जुटा पाने के कारण प्रस्ताव खारिज किया गया है। उन्होंने कहा कि जिला परिषद अध्यक्ष हर जाति समुदाय को साथ लेकर सभी का विकास कर रही है, उनपर जो आरोप लगाया गया था

वह बेबुनियाद है। उन्होंने आशा जताया कि आगे अब त्वरित गति से काम होगा और सभी सदस्य उनका साथ भी देंगे। वही जिला परिषद अध्यक्ष वहीदा सरवर ने बताया कि उनके ऊपर काम न करने का जो आरोप लगाया गया था वह बेबुनियाद् था, सभी सदस्य को पता था कि सरकारी बाबुओं के वजह से काम में देरी हो रही थी। मगर कुछ सदस्यों के बहकावे में यह अविश्वास प्रस्ताव लगाया गया, जिसे माननीय सदस्यों ने ही खारिज कर उनपर पुनः विश्वास जताया है। मैं विश्वास दिलाती हूँ कि जिला परिषद के सभी क्षेत्रों का चौमुखी विकास होगा।

 

Related Articles

Back to top button