*दुस्साहस: युवती को जबरदस्ती घर से उठाकर ले गए दबंग, मां को बोले दो दिन बाद वापस लौटा देंगे*

*दुस्साहस: युवती को जबरदस्ती घर से उठाकर ले गए दबंग, मां को बोले दो दिन बाद वापस लौटा देंगे*

*कई दिनों तक करते रहें सामूहिक दुष्कर्म और फिर नहर में मिली लाश*

जेटी न्यूज।

वैशाली::- सुबे में अब बेखौफ अपराधी सचमुच में बनाने लगे हैं फिल्म. पुलिस प्रशासन का नहीं है कोई डर-भय. आखिर हो भी क्यों भाई, सुशासन की सरकार जो है, प्रशासन भी निश्चिंत होकर बैठी रहती है क्योंकि यहां सुशासन है. *अब तो अपराधी भी फिल्मी अंदाज में, व्यस्त हैं अपराध को अंजाम देने में.* इसी क्रम में जिला से एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है जिसको जानकार आपकी रूह कांप जाएगी. यहां जंदाहा प्रखंड में अपराध की ऐसी कहानी सामने आई है, जो किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं है. यहां एक युवती को गांव के ही कुछ दबंग लोग उसके घर से जबरदस्ती उठाकर ले गए. उसके परिवार को धमकी दी कि ज्यादा हल्ला करोगे तो गोली मार देंगे. दबंग अपराधियों ने लड़की की मां से कहा कि दो दिन बाद उसकी बेटी को वापस लौटा देंगे. युवती की मां जब दो दिन के बाद अपनी बेटी को वापस लेने गई तो उसको डांटकर भगा दिया.

बताया जा रहा है कि दबंगों ने युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और बाद में उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने नहर से उसका शव बरामद किया है. युवती की मां के इस सनसनीखेज आरोप के बाद पुलिस के माथे पर पसीना आ गया है. वहीं गांव के आम लोग भी हैरान हैं. फिलहाल पुलिस आरोपितों की तलाश में लगी हुई है. आपको बता दें कि जंदाहा प्रखंड के तिसीऔता थाना क्षेत्र में एक नहर से उस युवती का शव बरामद किया गया है. युवती की मां ने उसकी पहचान कर ली है. मिली जानकारी के मुताबिक युवती बीते सोमवार की देर शाम से घर से गायब थी.

उसकी मां ने कुछ दबंगों पर बेटी के अपहरण का आरोप लगाया था. बताया जा रहा है कि मां ने थाने में आवेदन देकर चार नामजद व छह अज्ञात पर अपहरण व हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने नहर से युवती का शव बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए भेजने ही वाले थें कि उसके स्वजन और स्थानीय लोग मौके पर अधिकारियों को बुलाने की मांग करते हुए शव को घर के नजदीक ही जंदाहा-कुशहर मुख्य मार्ग पर शव रख कर आवागमन रोक दिया. लोग सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगा रहे हैं और आरोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हैं.

Related Articles

Back to top button