एससी एसटी मंत्री रत्नेश सदा सासाराम पहुंच 24 जनवरी को पटना आने का दिया न्योता

एससी एसटी मंत्री रत्नेश सदा सासाराम पहुंच 24 जनवरी को पटना आने का दिया न्योता

जे टी न्यूज, सासाराम (रोहतास) बिहार सरकार के अनुसूचित जाति जनजाति कल्याण मंत्री श्री रत्नेश सदा के रोहतास जिला सर्किट हाउस पहुंचने पर जिला के पदाधिकारी के साथ एक बैठक की गई। बैठक के बाद जनता दल यूनाइटेड के साथियों के साथ 24 तारीख को हो रहे प्रोग्राम में जनता दल यूनाइटेड के साथियों की भागीदारी पर चर्चा की।

इस मौके पर जिला जनता दल यूनाइटेड के जिला अध्यक्ष अजय कुमार कुशवाहा, जनता दल यू के वरिष्ठ नेता डॉक्टर निर्मल कुमार कुशवाहा, असलम अंसारी, अलख निरंजन, रामप्रवेश राम, जमालुद्दीन सिद्दीकी,

उषा पटेल, संगीता सिंह, धनंजय पटेल, राजेश सोनकर, डोमन राम, अरुण सोनी सहित काफी संख्या में जनता दल यूनाइटेड के कार्यकर्ता सम्मिलित है। मंत्री रत्नेश सदा जनता दल यूनाइटेड के साथियों के साथ मीटिंग के बाद सासाराम ऑडिटोरियम हॉल में पहुंचे जहां एक स्वागत समारोह में भाग लेते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सभी धर्म जात और मजहब के लिए काम किया है।

उन्होंने कहा कि जब से नीतीश कुमार ने बिहार के सत्ता संभाली है। बिहार लगातार प्रगति की ओर आगे बढ़ रहा है। उन्होंने एक ऐतिहासिक फैसला लेते हुए बिहार में जाति जनगणना कराकर सभी समुदाय के लोगों को समान भागीदारी देने का फैसला किया है।

चाहे नौकरी में हो या सत्ता में एक बड़ा काम निभाने वाले समय में समाज के उन वर्गों के लिए मेल का पत्थर साबित होगा। जो अब तक सत्ता में भागीदारी से दूर थे। नौकरियों में उनकी संख्या ना के बराबर थी।

बिहार सरकार के मंत्री श्री सदा ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री के इस कार्य को देखते हुए 24 तारीख के उनके प्रोग्राम में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेकर उन्हें मजबूत करने का काम करना है।

 

Related Articles

Back to top button