भाकपा माले आयोजित करेगी संविधान बचाओ,लोकतंत्र बचाओ-भाजपा हटाओ, देश बचाओ जनसंकल्प सभा

भाकपा माले आयोजित करेगी संविधान बचाओ,लोकतंत्र बचाओ-भाजपा हटाओ, देश बचाओ जनसंकल्प सभा

जे टी न्यूज़, ताजपुर/समस्तीपुर : जनसंकल्प सभा की तैयारी के लिए ताजपुर में भाकपा माले कार्यकर्त्ताओं ने चलाया जन संपर्क अभियान

सभा को का० दीपंकर भट्टाचार्य, माले विधायक, राष्ट्रीय एवं राज्य स्तरीय नेता संबोधित करेंगे। का० दीपंकर भट्टाचार्य 24 जनवरी से 30 जनवरी तक चलने वाला “संविधान बचाओ-लोकतंत्र बचाओ” पदयात्रा का शुरूआत करेंगे। मोदी सरकार अडानी -अम्बानी को देश की जमीन, खान-खदान और खज़ाना सौंप रही है और जनता के बीच अक्षत- भभूत बांट रही है।

आवाम, नौजवान, किसान और महिला से नौकरी-रोज़गार के वादे, महंगाई की मार से बचाने के वादे, किसानों के आमदनी दोगुना करने और सबको पक्का मकान देने के वादे कर वोट मांगी और सत्ता में दुबारा आई पर 10 साल शासन करने के बाद अब राम के नाम पर अक्ष-भभूत बांट रही है। सरकार जनता और संविधान के प्रति जवाबदेह होती है लेकिन मोदी सरकार अपनी जवाबदेही से 10 साल में खुद को मुक्त कर ली है और धर्म के नाम पर 2024 में चुनाव जीतना चाहती है।

जनता को अक्षत-भभूत नहीं चाहिए। नफ़रत और दमन नहीं चाहिए। महंगाई की मार और देश की तबाही मंज़ूर नहीं है। जनता अपने मुल्क को बचाएगी, अपने संविधान, आन्दोलन, लोकतंत्र, आज़ादी और अधिकार को बचाएगी और मोदी -भाजपा को गद्दी से हटाएगी. उक्त बातें ताजपुर नगर एवं प्रखंड क्षेत्र में मंगलवार को जन संपर्क के अभियान के दौरान भाकपा माले के प्रखंड सचिव सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा। मौके पर प्रभात रंजन गुप्ता,

आसिफ होदा, ब्रहमदेव प्रसाद सिंह, मो० एजाज, मुकेश कुमार गुप्ता, शंकर महतो आदि मौजूद थे। माले नेताओं ने आम जनों से 24 जनवरी को समस्तीपुर में आहूत भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव का० दीपंकर भट्टाचार्य के आतिथ्य में समस्तीपुर में आहूत जन संकल्प सभा में बड़ी संख्या में भाग लेकर सफल बनाने की अपील की।

 

Related Articles

Back to top button