ऑल इंडिया फुटबॉल टूर्नामेंट का दीप प्रज्वलित कर जिलाधिकारी ने किया उद्घाटन

ऑल इंडिया फुटबॉल टूर्नामेंट का दीप प्रज्वलित कर जिलाधिकारी ने किया उद्घाटन

जे टी न्यूज़, जयनगर :

जयनगर खेल प्रतियोगिता के आयोजन से शारीरिक एवं मानसिक ऊर्जा के साथ भारत नेपाल के बीच नए संबंध के साथ शहर की नई पहचान बनती है यह बात जिलाअधिकारी अरविंद कुमार वर्मा,आईएएस पार्थ गुप्ता, एसडीओ वीरेंद्र कुमार,

डीएसपी विपल्भ कुमार ,मुख्य पार्षद कैलाश पासवान ने जयनगर हाई स्कूल खेल मैदान पर ऑल इंडिया फुटबॉल टूर्नामेंट का दीप प्रज्वलित कर उद्घाटन करते हुए कहा की क्रिकेट के इस लोकप्रिय दौर में भी फुटबॉल टूर्नामेंट कराना अपने आप में बड़ी बात है।

क्षेत्र के लोगों में फुटबॉल की दीवानगी यह बतलाती है कि लोग आज भी इस खेल के प्रति काफी समर्पित हैं।अगर फुटबॉल को भी क्रिकेट की तरह ही बढ़ावा दिया जाए तो निश्चित तौर पर एक से एक खिलाड़ी इस खेल से निकालकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए खेल को एक नया आयाम दे सकते हैं।

 

टूर्नामेंट के पहले दिन ही हजारों की संख्या में मैदान में मौजूद दर्शक इस बात का प्रमाण है कि आज भी फुटबॉल काफी लोकप्रिय है। वही तीन दिवसीय फुटबॉल टूर्नामेंट के पहले दिन बुधवार को नेपाल ने सिवान पर 2 गोल किया। वही सिवान की टीम ने मात्र 1 गोल कर सकी।

जिस कारण नेपाल की टीम 2_1 विजय हो कर फाइनल में पहुंच गई। टूर्नामेंट के दूसरे दिन आज बोकारो एवं बनारस के बीच मैच खेला जाएगा।

इस अवसर पर चंद्रबीर सिंह ,पवन सिंह,शिवशंकर ठाकुर,उद्धव कुमार,धीरेंद्र झा,गणेश पासवान सहित हजारों दर्शक उपस्थित थे।

 

Related Articles

Back to top button