केरल के सवाल पर केंद्र सरकार के विरुद्ध 8 फरवरी को मकपा का धरना

केरल के सवाल पर केंद्र सरकार के विरुद्ध 8 फरवरी को मकपा का धरना 

जे टी न्यूज़ ,मोतिहारी: केरल सरकार को सहयोग करने के बजाय राज्यपाल के माध्यम से टॉर्चर कर एकमात्र कम्युनिस्ट सरकार को परेशान करने की केंद्र सरकार के साजिश के विरुद्ध भारत की कम्युनिस्ट पार्टी( मार्क्सवादी ) पूर्वी चंपारण जिला कमेटी के द्वारा दिनांक 8 फरवरी 2024 को 11:00 बजे दिन से दिन से मोतिहारी स्थित कचहरी चौक पर धरना दिया जाएगा। उक्त निर्णय पार्टी के मोतीहारी चांदमारी स्थित जिला कार्यालय में आयोजित राज मंगल प्रसाद के अध्यक्षता एवं जिला सचिव सत्येंद्र कुमार मिश्रा के संचालन में आयोजित बैठक में ली गई।

बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी नेताओं ने केंद्र सरकार के कॉर्पोरेट पारक सांप्रदायिक जन विरोधी नीतियों एवं बिहार सरकार के गलत राजनीति का विरोध किया । बैठक में बैठक में राजनीतिक एवं संगाठनिक प्रतिवेदन जिला सचिव सत्येंद्र कुमार मिश्रा ने प्रस्तुत किया। जिस पर ध्रुव त्रिवेदी, अशोक पाठक,

मुकेश कुमार प्रमोद कुमार ददन, राज किशोर सिंह, हरेंद्र सिंह, संतोष कुमार, बीना देवी शरण यादव, निर्मला चांदनी ,

मोहम्मद जमालुद्दीन ने अपना विचार व्यक्त किया तथा आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी नीत एनडीए गठबंधन को परास्त करने हेतु पार्टी संगठन एवं जन संगठन को मजबूत बनाने एवं अभी से ही व्यापक प्रचार में लग जाने का फैसला लिया गया।

उक्त आशा की जानकारी पार्टी के जिला सचिव सत्येंद्र कुमार मिश्रा ने दी।

Related Articles

Back to top button